इकलिप्से नोवा के “आरज़ू” के साथ प्यार के खूबसूरत लेकिन मुश्किल एहसास को महसूस करें

0
178

नई दिल्ली। अपने रोमांटिक सिंगल, ख्वाब को लोगों द्वारा खुले दिल से स्वीकारने के बाद, इंडी संगीत जगत के उभरते सितारे, इकलिप्से नोवा ने सोनी म्यूजिक के साथ एक और मधुर और मनमोहक ट्रैक “आरज़ू” से वापसी की है। अपनी निराली धुन और दिल को छू लेने वाले गीतों से पूरे माहौल को रंगीन कर देने वाला, ‘आरज़ू’ एक सुकून भरा प्रेम पॉप गीत है जो आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में पड़ने के अनकहे एहसास को उजागर करता है।
यह गीत बहुमुखी प्रतिभा के धनी आईआईटियन से कलाकार-उद्यमी बने इकलिप्से नोवा ने ख़ुद लिखा और ख़ुद ही गाया है, उन्होंने बहुत शानदार तरीके से मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों और भावपूर्ण छंदों को एक साथ बुन कर एक बेहतरीन संगीतमय रचना बनाई है जो श्रोताओं के दिलों में गूंज उठेगी। कभी भी सुरीली धुनें और भावनाओं से भरे गीत आपको मंत्रमुग्ध कर देने से नहीं चूकते। ‘आरज़ू’ में पॉप बीट्स और लुभावनी धुनों का एक अनोखा संगम है, जिसे सुन ऐसा लगता है मानों आप किसी सुगम संगीतमय सफर पर निकल पड़े है। जिससे आपके दिल के तार झनझना जाएंगे और अनकहे प्यार का एहसास जाग उठेगा।
अपने गीत के रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, इकलिप्से नोवा ने कहा, “मेरी पिछली रिलीज “ख्वाब” को जबरदस्त पसन्द किए जाने के बाद, मैं कुछ ऐसा बनाना चाहता था जिस से युवा पीढ़ी जुड़ सके , जो उन्हें सुकून दे सके और ‘आरज़ू’ उस भावना को बड़ी खूबसूरती से बयां करता है। किसी करीबी दोस्त के साथ प्यार में पड़ने के बाद होने वाले एहसास के तूफ़ान को संभालना आसान नहीं होता लेकिन ‘आरज़ू’ से आपका वो दौर शानदार तरीके से गुज़र जाएगा। इस गाने से मेरी कोशिश उस एहसास को बयां करने की है, जिसे हम सभी ने जीवन में कभी न कभी महसूस किया है और मुझे पता है कि यह कहीं न कहीं हर एक के साथ जुड़ता है। यह गाना व्यक्तिगत रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे उम्मीद है कि यह श्रोताओं के दिल में भी घर कर जाएगा।”

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here