क्लीन एण्ड क्लियर के नए और बेहतर फोमिंग फेसवॉश के साथ पाएँ ज़्यादा क्लियर और हायड्रेटेड स्किन

0
2446

अवधनामा संवाददाता

गोरखपुर । क्लीन एण्ड क्लियर जो भारत के लीडिंग टीनेज स्किनकेयर ब्रैंड में से एक है, ने टीनेज लड़कियों को होने वाली पिंपल और ऑइली स्किन की समस्याओं में उनकी मदद के लिए अपना नया और बेहतर क्लीन एण्ड क्लियर फोमिंग फेसवॉश लॉन्च किया है। नए शक्तिशाली और बेहतर फ़ॉर्मुला में हैं 50 प्रतिशत पिंपल-फ़ाइटिंग तत्व और यह बस 1 हफ़्ते में पिंपल घटाने के लिए क्लिनिकली प्रूवन है।

नया और बेहतर क्लीन एण्ड क्लियर फोमिंग फेसवॉश त्वचा को सौम्यता से साफ़ करता है, 99 प्रतिशत गंदगी, ऑइल, और एक्ने पैदा करने वाले बैक्टीरिया हटाता है, और इसमें कोई भी सल्फेट या पैराबेन नहीं हैं। स्किन को नमी देने वाले तत्वों से बना यह फ़ेसवॉश 4 एक्स अधिक हायड्रेशन3 देकर स्किन की 99 प्रतिशत नेचुरल नमी बनाए रखता है, और हर इस्तेमाल के बाद त्वचा को ग्लोइंग और फ़्रेश बनाता है।

क्लीन एण्ड क्लियर फोमिंग फेसवॉश के बेहतर फ़ॉर्मुला को खास तौर पर यंग टीनेज लड़कियों की दो समस्याएँ खत्म करने में उनकी मदद के लिए तैयार किया गया है: पहली, स्किन ड्रायनेस की समस्या और दूसरी, उनके डेली स्किनकेयर रुटीन में सल्फेट और पैराबेन की मौजूदगी को लेकर उनकी चिंता। इस नए और बेहतर फ़ॉर्मुला के लॉन्च के साथ, उपभोक्ताओं को एक अधिक प्रभावी क्लींज़र मिलेगा जो एक हफ़्ते में पिंपल घटाता है और साथ-ही-साथ उन्हें दोबारा होने से रोकता है, वह भी उस सौम्यता को नुकसान पहुँचाए बिना जिसकी स्किन हकदार है।

इस लॉन्च पर बोलते हुए, केनव्यू के वाइस प्रेसिडेंट ऑफ़ मार्केटिंग और बिज़नेस यूनिट हेड मनोज गाडगिल ने कहा, “सालों से क्लीन एण्ड क्लियर ने खुद को लीडिंग टीनेज स्किनकेयर ब्रैंड के रूप में स्थापित किया हुआ है और हमारे प्रॉडक्ट की श्रेष्ठता और प्रभाविकता के कारण भारत भर में करोड़ों लड़कियाँ हम पर भरोसा करती हैं। हमारे ब्रैंड ने हमेशा टीनएजर्स को पिंपल से जुड़े अंदरूनी संकोच से उबरने और अपना आत्मविश्वास बढ़ाने हेतु प्रेरित करने की कोशिश की है। क्लीन एण्ड क्लियर फोमिंग फेसवॉश अपने नए अवतार में हमारे वादे को और मज़बूत बनाता है क्योंकि यह एक बेहतर और अधिक शक्तिशाली समाधान है जो टीनएजर्स को पिंपल और एक्ने से जुड़ी दूसरी चिंताओं का प्रभावी ढंग से सामना करने में मदद देता है और उनकी स्किन को हायड्रेटेड रखकर बेहतर नतीजे देता है।”

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here