एनसीएल के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय, में शुरू हुई एमआरआई मशीन

0
115

अवधनामा संवाददाता

सोनभद्र/सिंगरौली नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय, जयंत में एमआरआई मशीन शुरू हो गई है। इस एमआरआई मशीन के द्वारा पूरे शरीर के स्कैन के साथ -साथ ब्रेन, सी-स्पाइन, एलएस-स्पाइन , डीएल-स्पाइन , एल्बो जाइंट , नी जाइंट इत्यादि के स्कैन की सुविधा मिलेगी । ओपन एमआरआई की सुविधा वाली यह मशीन बेहद ही आधुनिक है एवं पूरे सिंगरौली परिक्षेत्र में इस प्रकार कि सुविधायुक्त यह एकमात्र मशीन है जिस से अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों विशेषकर एनसीएल कर्मियों एवं आस पास के ग्रामीणों को काफी सुविधा मिलेगी।

ज्ञातव्य है कि एनसीएल ने पिछले दिनों में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन भी किया था। एनसीएल का जयंत स्थित नेहरू शताब्दी चिकित्सालय सिंगरौली परिक्षेत्र का सबसे बड़ा अस्पताल है जो एनसीएल कर्मियों सहित सिंगरौलीवासियों को बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करवाने के लिए तत्पर है।

एनसीएल सीएमडी श्री भोला सिंह व निदेशक कार्मिक श्री मनीष कुमार ने गुरुवार को नेहरू शताब्दी चिकित्सालय, जयंत का दौरा भी किया था । इस अवसर पर उन्होने स्वास्थ्य सुविधाओं का ब्योरा लिया व उचित दिशानिर्देश दिये । साथ ही कहा एनसीएल सिंगरौली एनएससी के माध्यम से सर्वश्रेस्ठ स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है व इस दिशा में लगातार कार्य कर रहा है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here