हैदराबाद में लॉरी की वैन से टक्कर, चार लोगों की मौत

0
194

हैदराबाद।(Hyderabad) तेलंगाना का राजधानी हैदराबाद के पास तुरकयमजाल में मंगलवार तड़के एक लॉरी के एक वैन से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।
अदितबला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना देर रात करीब दो बजे हुई, जब पीड़ित खड़ी वैन में सवार हो रहे थे, तभी सीमेंट लदी लॉरी ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे की जांच चल रही है।

आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में सोमवार तड़के एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी मंदिर का दर्शन कर लौट रहे थे। हादसा उनके वाहन की एक लॉरी से टक्कर होने की वजह से हुआ। पुलिस अधीक्षक के के एन अंबुराजन ने बताया कि वाहन में 12 लोग सवार थे। उनके वाहन को पेंचियानंतपुरम गांव में एक लॉरी ने टक्कर मार दी। सभी तिरुपति में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन कर वापस आ रहे थे।

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। सभी लोग एक ही परिवार के थे। मरने वालों में पांच महिलाएं और एक मासूम शामिल हैं। सभी लोग पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। यह हादसा पलारी पुलिस थाना क्षेत्र में गोडा पुलिया के नजदीक हुआ।

यूपी के बिजनौर जिले में रविवार रात मुरादाबाद-बिजनौर हाईवे पर एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों बारात में शामिल होकर बाइक से घर जा रहे थे।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here