पैरागॉन के समर कलेक्‍शन के साथ स्‍टाइल में बाहर निकलिये

0
767
नई दिल्ली।  भारत का सबसे भरोसेमंद फुटवियर ब्राण्‍ड पैरागॉन पुरुषों, महिलाओं और बच्‍चों के लिये विभिन्‍न कैटेगरीज में स्‍टाइलिश फुटवियर प्रोडक्‍ट्स की व्‍यापक रेंज पेश करता है। इस गर्मी, पैरागॉन ने अपने भरोसेमंद घराने से प्रीमियम और इम्‍पोर्टेड मटेरियल्‍स से बने, विभिन्‍न रंगों और सामग्री के फुटवियर की एक आरामदायक, लेकिन स्‍टाइलिश वैरायटी की नई रेंज पेश की है।
महिलाओं के लिये रोजाना की रेंज में, पैरागॉन दो अलग-अलग स्‍टाइल्‍स में सोलीया प्‍लस की पेशकश करता है: रोजाना इस्‍तेमाल के लिये आरामदायक लेज़र कट डिजाइन वाला ऑल-डे स्लिपर, मेटैलिक स्‍टाइलिंग के साथ पूरे दिन के लिये आसान एक शानदार स्लिप-ऑन सैण्‍डल।
पुरुषों के लिये रोजाना की वर्टेक्‍स और स्लिकर्स रेंज का लुक साधारण, लेकिन कैजुअल है और इसलिये यह रोजाना के इस्‍तेमाल के लिये सबसे बढ़िया है। वर्टेक्‍स रेंज ट्रेंडी ‘वी’ स्‍ट्रैप्‍स और सुपर स्‍टाइलिश सैण्‍डल्‍स के साथ फ्लिप फ्लॉप्‍स और स्लिपर्स में उपलब्‍ध है। स्लिकर्स रेंज ट्रेंड को बढ़ाते हुए वेल्‍क्रो क्‍लोज़र के साथ पीयू से बने सुपर स्‍टाइलिश फुटवियर से फॉर्मल लुक को बेहतर बनाती है और इसलिये परफेक्‍ट फिट है।
स्‍टाइल के साथ-साथ आराम पसंद करने वालों के लिये, पैरागॉन महिलाओं के लिये पैरालाइट रेंज की पेशकश करता है- यह ईवीए मटेरियल से बनी एक आरामदायक पेशकश है, जिसका फुटवियर वाटरप्रूफ और बहुत आरामदायक है। पुरुषों के लिये पैरालाइट कलेक्‍शन में स्‍टाइलिश फ्लिप-फ्लॉप्‍स हैं, जोकि हल्‍के-फुल्‍के और‍ टिकाऊ हैं और विभिन्‍न रंगों में आते हैं, जैसे कि लाल, हरा और काला।
कैजुअल लुक पसंद करने वालों के लिये भी पैरागॉन ने मेरिवा रेंज पेश की है, जिसमें रोजाना इस्‍तेमाल होने वाले जूते हैं, जोकि बैलेरिना के साथ सॉफ्ट फैब्रिकूपर से ट्रेंडी और आरामदायक बन जाते हैं और ये चार अलग रंगों में आते हैं। पुरूषों के लिये इस कलेक्‍शन की फेंडर और ब्‍लॉट रेंजेस में मुलायक फैब्रिक और प्रीमियम मटेरियल्‍स से बने आकर्षक जूते शामिल हैं।
ब्‍लॉट पैरागॉन की स्‍पोर्ट्स फुटवियर रेंज है, जोकि उनके लिये परफेक्‍ट है, जिन्‍हें फिट और सक्रिय रहना पसंद है। इसमें एक टीपीआर आउटसोल के साथ झटके को सहन करने वाला मिडसोल है। पैरागॉन की ब्‍लॉट रेंज में वॉकिंग शूज भी शामिल हैं, जो आपके फिटनेस रुटीन को मजेदार और स्‍टाइलिश बनाने के लिये डिजाइन किये गये हैं। इसमें ट्रेंडी और आरामदायक सॉफ्ट फैब्रिक अपर के साथ बने एक अच्‍छे वॉकिंग प्रोफाइल से चुनने के लिये कई विकल्‍प हैं।
इसके अलावा, पैरागॉन ने कम्‍फर्ट, गुणवत्‍ता और फैशन को मिलाकर शूज की एक फॉर्मल रेंज पैरागॉन मैक्‍स भी पेश की है। उच्‍च श्रेणी की कारीगरी वाले यह जूते सभी भारतीयों के लिये फिट हैं और पूरे दिन काम के लिये बहुत आरामदायक हैं तथा काले, भूरे और पीले भूरे रंगों में आते हैं।
पैरागॉन के किड्स सैण्‍डल्‍स बच्‍चों को इस गर्मी में निश्चित रूप से कूल और सहज रखेंगे। पी-टोज़ में उच्‍च-गुणवत्‍ता के मटेरियल्‍स से बने वेल्‍क्रो क्‍लोजर्स और एडजस्‍ट हो सकने वाले फीतों वाले ट्रेंडी फ्लोटर्स आते हैं, जोकि आराम और टिकाऊपन सुनिश्चित करते हैं।
पैरागॉन अपने उत्‍पादों की व्‍यापक वैरायटी से विभिन्‍न स्‍टाइलों और जरूरतों में काम आता है। आपको चाहे स्‍पोर्ट्स शूज, कैजुअल शूज या कम्‍फर्ट शूज चाहिये, पैरागॉन के पास हर किसी के लिये कुछ न कुछ है।
यह एक्‍सक्‍लूसिव पैरागॉन स्‍टोर्स, मल्‍टी-ब्राण्‍ड दुकानों और www.paragonfootwear.com पर उपलब्‍ध हैं और इनकी कीमत 125 रूपये से शुरू होती है।
पैरागॉन के विषय में:
पैरागॉन 1975 से भारत के सबसे भरोसेमंद फुटवियर ब्राण्‍ड्स में से एक है, और लंबे समय तक चलने वाले फुटवियर के वादे से लाखों लोगों को सेवा दे रहा है। ब्रांड का मजबूती से मानना है कि इसका भरोसेमंद ग्राहक आधार हमेशा से इसकी सबसे बड़ी ताकत है, जिन्‍होंने लगभग 50 वर्षों से इस ब्राण्‍ड पर भरोसा कायम रखा है और साथ ही उसके कर्मचारी तथा वितरक भी। रबर फुटवियर इस ब्राण्‍ड का प्रमुख उत्‍पाद बना हुआ है और पैरागॉन ब्राण्‍ड नेम विभिन्‍न कैटेगरीज, जैसे कि पॉलीयूरेथेन, ईवीए, रबर, आदि में दूसरे फुटवियर उत्‍पादों की संपूर्ण श्रृंखला के साथ गुणवत्‍ता और टिकाऊपन के लिये लंबे समय का आश्‍वासन देता है, जोकि पुरूषों, महिलाओं और बच्‍चों के काम आते हैं और उसे पूरे परिवार के लिये एक संपूर्ण ब्राण्‍ड बनाते हैं!
लंबे समय तक चलने वाले फुटवियर के वादे के साथ लाखों लोगों को सेवा देते हुए, पैरागॉन की कुल उत्‍पादन क्षमता (इन-हाउस) रोजाना 400,000 जोड़ियों की है और इस प्रकार हर साल लगभग 14,00,00,000 (14 करोड़) जोड़ियों का उत्‍पादन होता है! भारत में कंपनी के वितरण तंत्र में 12 डिपो आते हैं, जबकि रिटेल दुकानों को 500 से ज्‍यादा वितरक सेवा देते हैं और यथासंभव सबसे कम समय में देश के हर कोने में माल पहुँचाते हैं। ISO 14001:2015 और ISO 18001:2007 प्रमाणनों के साथ इस ब्राण्‍ड ने टिकाऊपन, उपलब्‍धता और गुणवत्‍ता के प्रति आश्‍वस्‍त करते हुए संतुष्‍ट ग्राहकों की एक व्‍यापक संख्‍या बनाई है।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here