अतीक-अशरफ की हत्या का सीन रिक्रिएट

0
4679

प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल पहुंची एसआईटी, वारदात को समझने में मदद मिलेगी

प्रयागराज। प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल में गुरुवार दोपहर एसआईटी ने माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या का सीन रिक्रिएट किया। यहां दो युवकों को अतीक और अशरफ बनाकर लाया गया। उन्हें जिस तरह मीडियाकर्मी बनकर आए शूटर्स ने गोली मारी थी, ठीक वैसा ही सीन दोहराया गया। इसके बाद अतीक और अशरफ बने युवक जमीन पर गिर गए और जमीन पर तड़पने लगते हैं। सीन रिक्रिएट करने से वारदात के हालात समझने में मदद मिलेगी।
एसआईटी की टीम के साथ ज्यूडिशियल कमीशन (न्यायिक आयोग) के सदस्य भी थे। शनिवार रात प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल में अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गुरुवार को हॉस्पिटल पहुंची एसआईटी और न्यायिक आयोग के सदस्यों ने घटनास्थल को जांचा-परखा। डॉक्टरों से बात की। अस्पताल के अंदर का भी हाल देखा। पुलिस कमिश्नर से घटना के बारे में जानकारी ली।
आरोपियों को कानपुर के बाबर ने दिए थे हथियार
कस्टडी रिमांड में हमलावरों ने नया खुलासा किया है। एसआईटी की पूछताछ में शूटर्स लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य ने बताया कि उन्हें तुर्किए मेड जिगाना पिस्टल समेत अन्य हथियार कानपुर के अपराधी बाबर ने दिए थे।
तीनों शूटर्स ने फिर दोहराया कि अतीक-अशरफ का मर्डर उन्होंने नाम कमाने के लिए किया। यह भी बताया कि हत्याकांड के पीछे कोई नहीं है। बुधवार को तीनों शूटर्स को 4 दिन की रिमांड मिलने के बाद डिप्टी कमिश्नर सतीश चंद्र, एसपी सत्येंद्र तिवारी और इंस्पेक्टर ओम प्रकाश लेकर पुलिस लाइन पहुंचे। यहां दिनभर पूछताछ चली।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here