5 अभिनेता जिन्होंने ओटीटी पर अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से प्रभाव डाला!

0
438

 

अवधनामा संवाददाता

कुणाल खेमू से लेकर शाहिद कपूर तक, 5 अभिनेताओं ने ठोस ओटीटी परफॉर्मेंस के साथ छाप छोड़ी है!

नई दिल्ली।  भारत में ओटीटी लैंडस्केप पिछले कुछ वर्षों में लगातार विकसित हो रहा है और हमने देखा है कि प्लेटफॉर्म के लिए बहुत सारी नई प्रतिभाएं उभर कर सामने आई हैं। लेकिन इसके साथ ही कई स्थापित अभिनेता प्लेटफॉर्म के साथ प्रयोग कर रहे हैं और कुछ जबरदस्त काम दिखा रहे हैं। चाहे वह ओटीटी पर सीरीज हो या फिल्में, यहां अब तक के 5 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों की सूची दी गई है।

फ़र्ज़ी में शाहिद कपूर –

शाहिद कपूर ने इस साल राज एंड डीके फर्जी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया, शो में अभिनेता ने कलाकार की भूमिका निभाई। अभिनेता को उनके प्रदर्शन के लिए तारीफे मिलीं और कुछ फैंस ने इसे उनके अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक के रूप में सराहा।

पॉप कौन में कुणाल खेमू –

कुणाल खेमू को आलोचकों और उनके प्रशंसकों द्वारा समान रूप से अंदाज़ का मास्टर कहा गया है। उनका नवीनतम आउटिंग पॉप कौन इसका प्रमाण है, उनके चित्रण को क्रिटिक्स के बीच जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने एक प्राकृतिक अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिभा को बेहद सहजता से सराहा है।

द नाइट मैनेजर में आदित्य रॉय कपूर –

द नाइट मैनेजर में आदित्य रॉय कपूर के शान सेनगुप्ता के चित्रण ने स्टारडम की ओर उनका उदय किया। अभिनेता को आलोचकों और उनके फैंस से भारी प्रतिक्रिया मिली, जिससे वह सबसे वांछित अभिनेताओं में से एक बन गए।

गुलमोहर में मनोज बाजपेयी –

मनोज बाजपेयी एक अभिनय शक्ति हैं। चाहे वह ओट के शो हों या फिल्में, बाजपेयी ने हमेशा अपनी छाप छोड़ी है। उनकी आखिरी ओटीटी आउटिंग गुलमोहर ने अरुण बत्रा के मार्मिक चित्रण के लिए उन्हें चारों ओर से सराहना दिलाई, जो अपने परिवार की गुत्थी की खोज कर रहे हैं।

रॉकेट बॉयज़ 2 में जिम सर्भ –

जिम सर्भ ने रॉकेट बॉयज़ के दूसरे सीज़न में डॉ. होमी भाभा की अपनी भूमिका दोहराई। पिछले सीज़न की तरह, सरभ को महान वैज्ञानिक के चित्रण के लिए तारीफ मिली है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here