सच बोलते हुए जिये हैं, सच बोलते रहेंगे…, राहुल गांधी की सजा पर उमड़ा प्रियंका गांधी का प्यार

0
260

नई दिल्ली। मोदी सरनेम विवाद में राहुल गांधी को हुई 2 साल की सजा के ऐलान के बाद से देश का सियासी तापमान एक बार फिर बढऩे लगा है। इस विवाद में कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष का समर्थन करने उनकी बहन और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी उतर गई हैं। उन्होंने मोदी सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि राहुल गांधी की आवाज दबाने के लिए पूरी मशीनरी का इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन राहुल, सच बोलते हुए जिये हैं, सच बोलते रहेंगे।
उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखते हुए कहा कि डरी हुई सत्ता की पूरी मशीनरी साम, दाम, दंड, भेद लगाकर राहुल गांधी की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। बकौल प्रियंका, मेरे भाई न कभी डरे हैं, न कभी डरेंगे। सच बोलते हुए जिये हैं, सच बोलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश के लोगों की आवाज उठाते रहेंगे। सच्चाई की ताकत व करोड़ों देशवासियों का प्यार उनके साथ है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरनेम विवाद में सूरत की एक कोर्ट ने गुरुवार को फैसला सुनाया। कोर्ट ने इस मामले में राहुल को दोषी ठहराते हुए दो साल की सजा सुनाई गई है। हालांकि, इस मामले में उन्हें जमानत भी मिल गई है। राहुल गांधी सूरत अदालत में सुनवाई के दौरान मौजूद रहे।
कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी ने ट्विटर से महात्मा गांधी का एक कथन शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा था मेरा धर्म सत्य और अहिंसा पर आधारित है। सत्य मेरा भगवान है, अहिंसा उसे पाने का साधन। राहुल के इस ट्वीट को मोदी सरनेम प्रकरण से जोड़कर देखा जा रहा है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here