अबू धाबी में वायरलेस म्यूजिक फेस्टिवल में राजा कुमारी का दबदबा रहा

0
335

 

नई दिल्ली।  राजा कुमारी ने M.I.A, Wegz, Central Cee, Roddy Rich और Travis Scott जैसे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के लिए अबू धाबी में अब तक के पहले वायरलेस संगीत समारोह मध्य पूर्व का उद्घाटन किया।

पीले रंग की ड्रेस और थाई-हाई बूट्स के साथ पेयर किए ओवरकोट में गायिका अबू धाबी की धूप जैसी लग रही थी। प्रतिभाशाली कलाकार ने शुक, सिटी स्लम्स और कर्मा जैसे सुपरहिट गानों के साथ मुख्य मंच की शुरुआत की और अपने नए सिंगल ‘रन इट अप’ का प्रीमियर किया।

दर्शकों से बातचीत के दौरान राजा कुमारी ने कहा, “स्टेज पर परफॉर्म के लिए कुछ पागल एनर्जी की जरूरत होती है और मुझे खुशी है कि मैं कलाकारों के लिए उद्घाटन करने और अपने दोनों देशों भारत और अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने के लिए मैन स्टेज पर हूं। मुझे स्टेज पर लाने के लिए मैं वायरलेस की टीम को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जहां विभिन्न देशों के कलाकार आ सकते हैं और परफॉर्मन्स कर सकते हैं। अगले वायरलेस म्यूजिक फेस्टिवल में फिर से परफॉर्म करने के लिए उत्सुक हूं।

राजा कुमारी हाल ही में व्यस्त रही हैं, उन्होंने हाल ही में कीप वॉकिंग टूर के लिए जॉन लीजेंड के साथ मुंबई और दिल्ली में परफॉर्मन्स किया। मेड इन इंडिया हिटमेकर अपना बहुप्रतीक्षित नया एल्बम ‘द ब्रिज’ इस वसंत माह में रिलीज़ करेंगी।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here