इस गणतंत्र दिवस पर, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने नितिन चंद्रकांत देसाई के अपने आगामी पीरियड ड्रामा ‘महाराणा’ की घोषणा की

0
296

त्रिमितिक प्रोडक्‍शन्‍स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित नितिन चंद्रकांत देसाई के पीरियड ड्रामा ‘महाराणा’ का फिलहाल फिल्‍मांकन हो रहा है और इसे जल्‍द ही डिज्‍़नी+हॉटस्‍टार पर रिलीज किया जायेगा ~

मुंबई: यह एक इतिहास के पन्नों पर एक कालजयी महान योद्धा की कहानी है, अनेक पीढ़ियों को हर हाल में हार नहीं मानने और अपना किला बचाए रखने की प्रेरणा देती है। डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने महाराणा प्रताप की महान गाथा प्रस्तुत करते हुये अपने आगामी हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स ‘महाराणा’ की घोषणा की है। इसमें एक ऐसे एकलौते योद्धा की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी जिंदगी के आखिरी साँस तक अपराजित रहे। त्रिमितिक प्रोडक्‍शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित पौराणिक धारावाहिकों के निर्माण के लिये मशहूर ‘नितिन चंद्रकांत देसाई’ के हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स ‘महाराणा’ का अभी फिल्‍मांकन हो रहा है और इसे जल्‍द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज किया जायेगा।

शो रनर, नितिन चंद्रकांत देसाई ने कहा, “महाराणा के द्वारा हमारा लक्ष्‍य दर्शकों के सामने भारत के इतिहास के रोचक पहलुओं को प्रस्तुत करना है। इस पीरियड ड्रामा के साथ सीरीज के लुक, टोन और फील में हमारी एक व्‍यापक दूरदर्शिता थी और हमें खुशी है कि हम इस विजन को वास्‍तविकता में बदलने में कामयाब रहे हैं। एक पीरियड ड्रामा पर काम करना हमेशा ही चुनौतीपूर्ण होता है और साथ ही मजेदार भी। डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार जैसे प्‍लेटफॉर्म के साथ इस शो का फिल्‍मांकन शुरू करके हमें बेहद खुशी हो रही है और उनके साथ यह सहयोग करने के लिये हम तत्‍पर हैं।”

~ हॉटस्‍टार स्‍पेशल का ‘महाराणा’, जिसकी फिलहाल शूटिंग हो रही है, जल्‍द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज किया जायेगा ~

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here