अमेज़ॉन शॉपिंग ऐप के अमेज़ॉनमिनीटीवी और फायर टीवी पर 10 नवंबर को मुफ्त में होगा डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव का प्रीमियर

0
73
मुंबई। अमेज़ॉन की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस – अमेज़ॉन मिनीटीवी अपने दर्शकों को अपनी अपकमिंग कॉमेडी शॉर्ट फिल्म, डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव के माध्यम से दर्शकों को गुदगुदाने के साथ ही सोचने पर मजबूर कर देने वाला एक संदेश देने के लिए पूरी तरह तैयार है। जय शर्मा के निर्देशन में  और ऑन द बॉल प्रोडक्शंस के सहयोग से क्रू इट अप द्वारा निर्मित, और करण तेजपाल के लिखे गए, ड्रामेडी में चर्चित एक्टर गगन अरोड़ा, अर्जुन माथुर और जितेंद्र जोशी मुख्य किरदारों में हैं। स्ट्रीमिंग सर्विस ने आज इस मिनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसका एक्सक्लूसिव प्रीमियर 10 नवंबर को होगा।
ट्रेलर में दिखाया गया है कि नशे में धुत एक युवा लड़का (गगन अरोड़ा), मुश्किल समय में सड़क किनारे फंसे हुए एक व्यक्ति (अर्जुन माथुर) को लिफ्ट ऑफर करता है। अपनी जर्नी के दौरान दो अजनबी बातें करते हैं, लेकिन धुत नशे में अपनी महंगी कार में गति सीमा से अधिक स्पीड को शो ऑफ करने के दौरान एक अप्रत्याशित घटना घटती है। आगे क्या होगा? क्या वे उस ट्रेजडी से निकल पाने में कामयाब होंगे या वे किसी भयानक मुश्किल में फंसने वाले है? देखें 10 नवंबर को एक्सक्लूसिवली अमेज़ॉन मिनीटीवी पर।
अमेज़ॉन एडवरटाइजिंग के हेड गिरीश प्रभु ने कहा “अमेज़ॉन मिनीटीवी में, हम हमेशा दिलचस्प और सोचने पर विवश करने वाली कहानियां पेश करने की कोशिश करते हैं। डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव जैसा दिलचस्प कॉन्सेप्ट दर्शकों को अपनी करनी के परिणामों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा। गगन, अर्जुन और जितेंद्र की शानदार तिकड़ी ने इस प्रोजेक्ट को अपना बेस्ट दिया है, हम उम्मीद करते हैं कि इसकी कहानी दर्शकों के दिलोदिमाग को छू जाएगी।”
क्रू इट अप के निर्देशक, जय शर्मा, ने कहा,”ड्रिंक एंड ड्राइव के लिए अमेज़ॉन मिनीटीवी के साथ काम करके हम खुश हैं, क्योंकि स्ट्रीमिंग सर्विस बेहतरीन कंटेंट देने के लिए जानी जाती है। इसका कंटेंट सिंपल, रोचक यह सरल, और बहुत असरदार है । हम सभी ने अपने जीवन में कभी न कभी किसी न किसी से लिफ्ट जरूर ली होगी, लेकिन क्या हमने परिणाम के बारे में सोचा है? डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव दर्शकों को उसी के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी, क्योंकि यह दो अजनबियों की जर्नी को पेश करती है, जो हास्यास्पद रूप से ऐसे हालात में ख़त्म होती है जिसको बयां नहीं किया जा सकता। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस शॉर्ट फिल्म को हमेशा की तरह अपना प्यार देंगे।”
एंटरटेनमेंट, ड्रामा, कॉमेडी, जज़त और जीवन के सबक से भरपूर, डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव का प्रीमियर 7 नवंबर से अमेज़ॉन शॉपिंग ऐप के अंदर अमेज़ॉन मिनीटीवी और फायर टीवी पर मुफ्त में होगा।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here