काशी इलेक्ट्रिक ने मेगा लकी ड्रा के माध्यम से अपने ग्राहकों में दिये उपहार

0
77

अवधनामा संवाददाता

आजमगढ़। भवरनाथ काशी इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों को मेगा लकी ड्रा के माध्यम से अपने ग्राहकों को उपहार स्वरूप कई सारे इनाम बांटे स जिसको लेकर ग्राहकों के अंदर काफी उत्साह देखने को मिला । जी हां आपको बताते चलें कि आजमगढ़ के भवरनाथ पर स्थित काशी इलेक्ट्रिक स्कूटी व इलेक्ट्रिक बाइक के क्षेत्र में फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध कराते हुए आजमगढ़ को प्रदूषण मुक्त अभियान के तहत वचनबद्ध है। काशी इलेक्ट्रिक ने धनतेरस, दिवाली के अवसर पर हर खरीद पर निश्चित उपहार के रूप में वाशिंग मशीन, टिफिन ,मिक्सर ग्राइंडर, सोलर लाइट जैसी वस्तुएं लकी ड्रा के माध्यम से 1 अगस्त 2022 से 31 अक्टूबर 2022 की खरीद पर मान्य किए थे।
उसी उपलक्ष में काशी इलेक्ट्रिक द्वारा लकी ड्रा के माध्यम से अपने ग्राहकों को इनाम के रूप में उपहार भेंट किए गए। प्रथम इनाम पाने वाले विजेता – बिरजू कुमार (वाशिंग मशीन), द्वितीय इनाम विजेता (मिक्सर ग्राइंडर)- अंगद पटेल, निर्भय राम ,अनिल कुमार, तृतीय इनाम विजेता (लंच बॉक्स)- मिथिलेश कुमार, अजीम खान, सुरेश चौहान, सचिवेंद्र पाल, आनंद कुमार यादव, चतुर्थ इनाम विजेता (सोलर लाइट)- मकबूल अहमद, सरवन वर्मा, संगीता विश्वकर्मा, पूजा देवी, राजू गौड़ इत्यादि लोगों को दिया गया।
इस मौके पर काशी गोमती ग्रामीण निधि लिमिटेड के सीएमडी रवि प्रकाश तिवारी जी मीडिया से बात करते हुए बताये कि हमारा यह प्रयास है कि हम आजमगढ़ को एक ऐसी इलेक्ट्रिक व्यवस्था दे रहे हैं जिससे कि हमारा आजमगढ़ प्रदूषण मुक्त रहे और स्वच्छ आजमगढ़ और सुंदर आजमगढ़ बनाने में हम भी एक छोटा सा योगदान दे सकें ताकि बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमतों का बोझ आम जनमानस पर न पड़े और इसके साथ ही आने वाली पीढ़ियों के लिए हम सभी मिलकर एक स्वच्छ भारत का निर्माण कर सके।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में सूबेदार तिवारी , हरेराम यादव जी, एवं काशी इलेक्ट्रिक शोरूम के जनरल मैनेजर संदीप अग्रवाल जी एवं सेल्स मैनेजर प्रखर श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here