शाश्वत सामाजिक एवं सांस्कृतिक क्लब ने स्वाधीनता दिवस के 75वें वर्षगाँठ पर किया शहीदों को याद

0
139
शाश्वत सामाजिक एवं सांस्कृतिक क्लब ने स्वाधीनता दिवस के 75वें वर्षगाँठ पर किया शहीदों को याद
शाश्वत क्लब के सचिव सुमित भौमिक ने कहा इस दिन पर हर साल की तरह शाश्वत क्लब की टीम ने बाल शाश्वत के माध्यम से शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। सुबह 9 बजे झंडा फहराया गया। उसके बाद बाल शाश्वत के सभी बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम किए गए,जिसके माध्यम से शहीदों को याद किया गया। स्वाधीनता दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूजा पाठक उपस्थित रही,जो कि जिला बस्ती से क्षेत्रीय पंचायत सदस्य एवं एक समाजसेविका हैं। उन्होंने बाल शाश्वत के सभी बच्चों को इस दिन की बधाई दी एवं इस दिन के महत्वत्ता के बारे में बताया कि ये दिन क्यों मनाया जाता हैं,साथ ही में बच्चों को बैग भी बाटें।इसके अलावा सभी बच्चों को सैंडविच एवं बूंदी भी बाटीं गई।
 स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में सरगम शाश्वत जो की शाश्वत क्लब एक विंग के बच्चों ने देशभक्ति गीतों के ऊपर अपने वीडियोस बनायेऔर देश को ये संदेश दिया कि जिन शहिदों की वजह आज हम आजाद देश में साँस ले रहे हैं, उन्हें लोग कभी न भूलें। ये कार्यक्रम संस्था की तरफ से इरा मजूमदार, स्नेहा भौमिक एवं आयुष शुक्ला ने आयोजन करवाया। इसमे प्रतिभागी के रूप में तनिष्ठ भौमिक, भूमिका दत्ता, शुभ शर्मा,  श्री उपाध्याय, कृष्णा मजूमदार, अर्जुन मजूमदार, अदिति भट्टाचार्य, राज वर्मा, विधि आर्य, दृष्टि घोष, अपूर्वा राठौर, शरवी नारायण, सोहन सामंत, लितिशा श्रीवास्तव, प्रिशा श्रीवास्तव, आरना पांडेय इत्यदि ने अपना योगदान दिया।
बाल शाश्वत के स्वाधीनता दिवस के कार्यक्रम में मुख्य रूप  शशांक शुक्ला, स्नेहा भौमिक, शालिनी वर्मा, शिवेंदु चैटर्जी, पार्थ तिवारी, प्रियांशु मिश्रा, आयुष शुक्ला, अभिषेक आनंद मिश्रा, अदिति घोष, सृष्टि घोष, सबा, आकाश वर्मा , एवं सुमित भौमिक मौजूद रहे।
Brijendra Bahadur
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here