भारत और इंग्लैंड के पास सीरीज जीतने का आखिरी मौका

0
64

India and England have last chance to win series

नई दिल्ली  (New Delhi) भारत (India) और इंग्लैंड (England )की टीम पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 2-2 की बराबरी पर है। दोनों के बीच अब आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा जहां सीरीज का विजेता चुना जाएगा। दोनों टीमों ने अब तक सीरीज में बराबरी का प्रदर्शन (Display )किया है, ऐसे में एक बार फिर से रोमांचक मुकाबला (Thrilling fight )होने की उम्मीद होगी। हालांकि टीम इंडिया  (Team india) ने टॉस हारने के बावजूद जिस तरह से चौथा मुकाबला अपने नाम किया है, उससे उसके हौसले बुलंद होंगे। वहीं इंग्लैंड (England )की टीम भी सीरीज पर कब्जा करने के लिए अपना पूरा जोर लगाना चाहेगी।

श्रृंखला (Chain ) का आखिरी मैच 20 मार्च यानी शनिवार (Saturday) को खेला जाएगा। यहां जीतने वाली टीम सीरीज (Team series ) भी अपने नाम कर लेगी। दोनों ही टीमों के बीच अब तक कांटे का मुकाबला देखने को मिला है और आखिरी मुकाबले में भी सभी को ऐसी ही उम्मीद होगी।

बाकी मैचों की तरह यह मुकाबला भी अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium ) में ही खेला जाएगा। कोरोना महामारी की वजह से टी-20 सीरीज के सभी मैच एक ही मैदान पर खेले गए हैं। हालांकि हर मैच में पिच का मिजाज थोड़ा अलग ही रहा है।

दिन-रात्रि मैच होने की वजह से भारतीय समयानुसार (On time ) टॉस साढ़े छह तो मैच शाम के सात बजे से शुरू हो जाएगा। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से सीरीज के आखिरी के तीन मुकाबलों में दर्शकों की एंट्री पर बैन लग चुका है। ऐसे में आखिरी और निर्णायक मुकाबला भी दर्शकों की गैरमौजूदगी में खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय सरजमीं पर होने वाले सभी मैचों के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास हैं। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट 1 HD/SD और स्टार स्पोर्ट्स 3 HD/SD में होगा, अंग्रेजी और हिंदी दोनों ही भाषाओें में फैंस लाइव एक्शन का मजा ले सकते हैं।

 

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here