कांग्रेस के युवा नेता जयवीर ने कहा योगी सरकार को ‘स्वच्छता अभियान’ नहीं बल्कि ‘सुरक्षा अभियान’ चलाना चाहिए

0
184

JOIN US-9918956492———————
नई दिल्लीः कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि राज्य की योगी सरकार को ‘स्वच्छता अभियान’ नहीं बल्कि ‘सुरक्षा अभियान’ चलाना चाहिए।

कांग्रेस के युवा नेता जयवीर शेरगिल ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष किया कि वह आगरा के ताजमहल की ‘आन बान शान’ मिट्टी में मिलाने के बाद वहां स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जमीन पर स्वच्छता अभियान चलाने की बजाय अपने लोगों के दिमाग़ में स्वच्छता अभियान चलाना चाहिए।

शेरगिल ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है और अपराधियों के‘अच्छे दिन’आ गये हैं। दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं और पर्यटकों को निशाना बनाया जा रहा है। फतेहपुर सीकरी में एक स्विस दंपत्ति पर कुछ लोगों ने हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया है। मामले की गंभीरता इससे समझी जा सकती है कि विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने राज्य सरकार से इस मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है। 

https://www.youtube.com/watch?v=Ai63RihKTIE&t=2s


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here