खेल के मैदान से बच्चे ने गेंद उठाई फिर हुआ धमाका और हर तरफ बिखर गया खून

0
155

अवधनामा ब्यूरो

नई दिल्ली. बिहार  के खगड़िया जिले में घर से क्रिकेट खेलने निकले एक मासूम बच्चे की बम विस्फोट में मौत हो गई. गोगरी थाने से महज़ दो सौ मीटर दूर घटी घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर अपराध के सूत्र तलाशने में जुटे हैं.

जानकारी के अनुसार खगड़िया जिले में गोगरी थाने से दो सौ मीटर की दूरी पर भगवान हाई स्कूल के मैदान में बच्चे क्रिकेट खेलने के लिए जमा हुए थे. खेलते-खेलते बच्चे मैदान के पास बने एक मकान के पास पहुँच गए.

इस मकान के पास गेंद जैसी एक वस्तु पड़ी थी. बच्चो ने उसे गेंद समझकर उठा लिया. उस गेंद को दबाते ही एक ज़ोरदार विस्फोट हुआ और बच्चे के जिस्म के चीथड़े उड़ गए. इससे मोहम्मद कासिम के बेटे की मौत हो गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

भगवान हाईस्कूल के मैदान में हुई इस ह्रदय विदारक घटना की सूचना पाकर जिले के एसपी अमितेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने दोनों घायल बच्चो को रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ें : भूकम्प से टूटी रेल पटरी की मरम्मत में लग गए 87 साल

यह भी पढ़ें : 28 दिन बाद जेल से रिहा हुए किसानों का घर पहुँचने पर हुआ ज़ोरदार स्वागत

यह भी पढ़ें : टिकटाक स्टार की मौत से नाम जुड़ा तो चली गई मंत्री जी की कुर्सी

यह भी पढ़ें : मेडिकल साइंस को MRI तकनीक देने वाले प्रो. जॉन मल्लार्ड नहीं रहे

एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि पुलिस तफ्तीश में लगी है कि खेल के मैदान में बम कहाँ से आया. दोषियों को बहुत जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here