क्या इस वीडियो से ममता की सत्ता को उखाड़ पाएगी BJP? जानिए क्या है मामला!

0
87

Will BJP be able to overthrow Mamata's power with this video? Know what is the matter!

पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज होने और ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) की तृणमूल कांग्रेस (Trunmool Congrss) को सत्ता से बेदखल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) बेताब है। भाजपा (BJP) ने ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) की तृणमूल कांग्रेस सरकार (Trunmool Congrss ) के खिलाफ एक वीडियो (Video) जारी किया है। पीसी जाओ, ओ पीसी जाओ, जाओ, जाओ।

इस वीडियो (Video) में शब्द तो बांग्ला भाषा के हैं, लेकिन इसकी धुन कम्युनिस्ट पार्टी (Comunist Party) से उधार ली गयी है। भाजपा (BJP) ने खुद ट्वीट (Tweet) करके कहा है कि इटली (Italy) की कम्युनिस्ट पार्टी (Comunist Party) की इस धुन का एक बार फिर इस्तेमाल किया गया है, क्योंकि लोग अत्याचार और अन्याय से तंग आकर सत्तारूढ़ दल के खिलाफ खड़े हो गये हैं।

भाजपा (BJP) ने इस ट्वीट (Tweet) में आगे कहा है कि हमारी विचारधारा अलग हो सकती है, लेकिन विरोध की भाषा सदैव एक जैसी होती है। सत्ताधारी दल के खिलाफ बनाये गये इस वीडियो (Video) में सरकार (Government) की विफलताओं को गिनाया गया है। इस वीडियो (Video) में दिख रहा है कि लोग एक फुटबॉल (Football) नुमा किसी चीज को किक मार रहे हैं।

बंगाल (Bengal) के प्रतीक के साथ गाना शुरू होता है- ओ जाओ पीसी, जाओ, जाओ, जाओ।।। बंगाल (Bengal) में सिर्फ दंगाबाजी है। रास्ता बेहाल है, बंगाल (Bengal) में अकाल है। ममता बनर्जी (Trunmool Congrss ) से कहा जा रहा है कि बंगाल (Bengal) में सिर्फ झूठा प्रचार क्यों कर रही हैं। पीसी की सरकार इतनी संवेदनहीन क्यों है। वीडियो (Video) में एक व्यक्ति जोड़ा फूल और घास को लगातार उखाड़कर फेंक रहा है।

आगे कहा गया है कि न तो बंगाल (Bengal) में कोई उद्योग है, न लोगों के लिए रोजगार है। इसिलए पीसी को चले जाना चाहिए। पीसी (बुआ) आप चली जाइये। कहा जा रहा है कि पीसी बंगाल (Bengal) को धोखा दे रही हैं। स्वास्थ्य साथी कार्ड को छलावा करार दिया गया है।

ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) को उलाहना देते हुए गीत में कहा गया है कि राहत सामग्री की राज्य (State) में चोरी हो रही है। आम लोगों के हिस्से के राशन की चोरी हो रही है। इसलिए पीसी आप चली जायें। ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) से पूछा गया है कि बंगाल (Bengal) की महिलाएं क्यों रो रही हैं। बंगाल (Bengal) की संपदा लुट रही है। इसलिए पीसी आपको सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। आप जाइए।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here