जन्मदिन के दिन आईएएस अधिकारी की हुई मौत,मातम में बदल गयी खुशिया

0
149

BRIJENDRA BAHADUR MAURYA……
जन्मदिन के दिन आईएएस अधिकारी की हुई मौत,मातम में बदल गयी खुशिया


2007 के कर्नाटक बैच के थे आईएएस
लखनऊ में सड़क किनारे एक आईएएस अधिकारी की बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है और प्रशासनिक अमले में हडकंप मच गया है। लखनऊ पुलिस इसे संदिघ्ध मौत मान रही है। मृतक आईएएस अधिकारी की पहचान कर्नाटक कैडर के 2007 बैच के अनुराग तिवारी के रूप में हुई।

हजरतगंज के मीराबाई गेस्ट हाउस के पास एक बॉडी को देखकर राहगीर सकते में आ गए। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अधिकारी की पहचान उसकी जेब से मिले आई-कार्ड से की। मृतक आईएएस अधिकारी की पहचान कर्नाटक कैडर के 2007 बैच के अनुराग तिवारी के रूप में हुई और वह उत्तर प्रदेश के बहराईच का रहने वाला था। पुलिस ने मृतक की
बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच कर रही है।

एसएसपी दीपक कुमार ने कहा कि आज सुबह 7 बजे मीरा गेस्ट हाउस के समक्ष सड़क के किनारे  एक शख्स की बॉडी पड़े होने की सूचना मिली। मौके से मिले आई कार्ड से पता चला कि बॉडी आईएएस अनुराग तिवारी की है। पुलिस मौत की वजह पता करने में जुटी है।

हजरतगंज के एसओ एके शाही ने बताया कि शुरुआती जांच में तिवारी के जबड़े के पास चोट के निशान पाये गये हैं। इसके अलावा उनके शरीर पर कोई चोट नहीं दिखी है। पुलिस ने बताया कि अनुराग ने इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग में बीटेक किया था। फिलहाल, वो बेंगलुरु में फूड सिविल सप्लाइज एंड कन्ज्यूमर अफेयर्स डिपार्टमेंट में कमिश्नर थे।

जन्मदिन के दिन मिली मौत
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक आईएएस अधिकारी का आज जन्मदिन भी था।लेकिन शायद होनी को कुछ और ही मंजूर था। उनके घर वाले जन्मदिन की ख़ुशी मनाने की राह देख रहे थे की अचानक इस दुःख भरे समाचार ने पुरे परिवार को हिला कर रख दिया

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here