होटल के कमरे में मिला सफाईकर्मी का शव, साथ आई महिला ने भी जहर खाकर दी जान

0
44

स्टेट बैंक चौराहा विंध्याचल के पास स्थित एक होटल में एक महिला के साथ रुके व्यक्ति का शव सोमवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मिला। वहीं साथ आई महिला ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जान दे दी।

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहपुर चौसा गांव निवासी संतोष कुमार (41) पुत्र साधुराम मौर्या पहाड़ी ब्लॉक में सफाई कर्मी के पद पर तैनात था। वह सोमवार की सुबह 11 बजे एक महिला के साथ विंध्याचल के एक होटल के कमरे में रुका था। शाम को उन्हें होटल से चेकआउट करना था।

जब होटल मालिक शाम सात बजे कमरा खाली कराने गया तो कमरा खुला हुआ था और संतोष मृत अवस्था में जमीन पर पड़ा था। होटल स्वामी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि संतोष के साथ एक महिला भी आई थी। सीओ सिटी विवेक जावला ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर रितेश सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक महिला के बारे मे जानकारी की गयी तो पता चला कि वह उसी के मित्र की पत्नी है और पड़री थाना क्षेत्र के वर्जिमुकुंदपुर गांव की निवासिनी थी। महिला ने भी घर आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। विंध्याचल पुलिस शव को कब्जे में लेकर तथा प्राप्त तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई कर रही है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here