आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ का पहले दिन नहीं रहा कोई खास कलेक्शन

0
10

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की। फिल्म के दमदार ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, जिसे देखते हुए मेकर्स को अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद थी लेकिन रिलीज के पहले दिन फिल्म ज्यादा चर्चा नहीं बटोर पाई।

आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ में नहीं है दम

आलिया भट्ट और वेदांग रैना के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम ने फिल्म जिगरा का खूब प्रमोशन किया। हालाँकि, यह प्रचार प्रशंसकों को सिनेमाघरों तक लाने में अप्रभावी रहा है। मेकर्स को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया की उम्मीद है। बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ से क्लैश हो रही है। दोनों ही फिल्में बिल्कुल अलग जॉनर की हैं। वासन बाला की निर्देशित फिल्म ‘जिगरा’ में सत्या का किरदार निभाकर आलिया पहली बार एक्शन करती नजर आ रही हैं।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ‘जिगरा’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले रविवार को 5.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस फिल्म ने 4.55 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। दूसरे दिन इस फिल्म ने 6.55 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इसी के साथ अब ‘जिगरा’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 16.75 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म को आप हिंदी के साथ तेलुगु भाषा में देख सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की ‘वेट्टाइयां’ और राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की ‘विकी विद्या का वो वीडियो’ प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। इसके चलते फिल्म ‘जिगरा’ की कमाई कम हो सकती है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here