चावल व्यापारी की दुकान से लाखों रुपये लेकर भागा चालक, केस दर्ज

0
36

जिले के शहर टोहाना में चावल व्यापारी के पास काम करने वाला ड्राईवर दुकान में रखी लाखों रुपये की नकदी को चोरी कर फरार हो गया। इस मामले में सूचना मिलते ही टोहाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शनिवार को पुलिस को दी शिकायत में पुरूषोतम जिंदल निवासी नया पड़ाव जिला रोहतक ने कहा है कि वह अब टोहाना में रहता है। वह यहां पुरानी अनाज मण्डी में सपना इंटरप्राइजिज के नाम से चावल का काम करता है।

उसके पास आनंद निवासी बिरथी कलां हाल आबाद कलानौर, जिला रोहतक ड्राइवरी का काम करता है। उसने कहा कि गत दिवस उसके पास दो व्यापारियों की पैमेंट आई थी। इनमें से एक की पैमेंट 9 लाख 46 हजार 500 रुपये थी जबकि दूसरी पैमेंट को उसने संभाला नहीं था।

उसने दोनों पैमेंट को अलमारी में रख दिया था। शाम को जब वह चाय पीने के लिए नीचे गया और उसका ड्राईवर दुकान पर था। व्यापारी ने आरोप लगाया कि मौका पाकर ड्राईवर आनंद ने अलमारी में रखी उक्त राशि को चुरा लिया और मौके से भाग गया। जब वह दुकान पर आया तो देखा कि वहां आनंद नहीं था और अलमारी में रखी पैमेंट भी गायब थी। इसके बाद उन्होंने ड्राईवर आनंद की काफी जगह तलाश की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। इस पर उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here