नोएडा में सड़क दुर्घटना में दिल्ली के चार युवकों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

0
27

दुर्घटना में घायल एक युवक का अस्पताल में चल रहा उपचार

दिल्ली से रात में खाना खाने आये थे नोएडा, लौटते वक्त हुई दुर्घटना

थाना सेक्टर -24 क्षेत्र के सेक्टर -11 में रविवार देर रात तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार युवकों की मौत हो गयी। जबकि एक युवक घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों घायल के समुचित उपचार के निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार एक कार में पांच युवक दिल्ली से खाना खाने नोएडा आए थे। रात में करीब दो बजे वे वापस जा रहे थे। उसी समय सेक्टर -11 एच ब्लॉक रेड लाइट के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार में टक्कर मार दी। घटना में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मरने वालों की पहचान मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक उत्तम है, जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। चारों मृतक और घायल उत्तम न्यू कोंडली दिल्ली के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि हिमांशु उर्फ बिट्टू कार चला रहा था।

एसीपी का कहना है कि घायल उत्तम की हालत खतरे से बाहर है। उसकी शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल से ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। जल्द ही आरोपित ट्रैक्टर चालक काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here