23 जून को सोनाक्षी की शादी नहीं, होगा ये फंक्शन! शत्रुघ्न सिन्हा बोले- परिवार में तनाव…

0
133

जूनियर शॉटगन के नाम से फेमस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जहीर इकबाल के साथ अपनी निकाह को लेकर चर्चा में बनी हैं। सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं जब से एक्ट्रेस की शादी की खबर सामने आई उनकी फैमिली को लेकर भी तमाम तरह की बातें होने लगीं। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी के वेडिंग फंक्शन से जुड़ा एक अपडेट दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा का घर सज चुका है। एक्ट्रेस के हाथों में जहीर इकबाल के नाम की मेहंदी भी लग चुकी है। जैसे-जैसे दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे इनके फंक्शन से जुड़ी हर एक जानकारी के लिए फैंस बेताबी दिखा रहे हैं। पिछले दिनों खबर थी कि सोनाक्षी का परिवार इस शादी से खुश नहीं है। वह शामिल भी नहीं होंगे। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अटकलों पर पूर्णविराम लगाते हुए एक अपडेट दी है।

सोनाक्षी की शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का बंगला ‘रामायण’ दुल्हन की तरह सज चुका है। इससे पहले एक्ट्रेस की फैमिली में उनके जहीर से शादी (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Function) के फैसले को लेकर अनबन की कुछ खबरें सामने आ रही थीं। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने कन्फर्म किया है कि उनके परिवार में कुछ तनाव था। लेकिन अब सब कुछ ठीक है और किसी तरह की टेंशन नहीं है। इसी के साथ उन्होंने ये भी कन्फर्म किया कि 23 जून सोनाक्षी की वेडिंग डेट नहीं है।

23 जून को नहीं है शादी

सोनाक्षी और जहीर को लेकर ऐसी खबर है कि कपल रजिस्टर्ड मैरिज करेगा। न्यूज 18 की स्टोरी के अनुसार, शत्रुघ्न ने बताया कि शादी को लेकर उनके परिवार से किसी ने कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा, ”ये प्राइवेट फैमिली मैटर है और इन चीजों को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिल रही है।” एक्टर ने ये भी कन्फर्म किया कि 23 जून को शादी नहीं, रिसेप्शन है।

अनबन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर परिवार में अनबन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, ”ये किसकी जिंदगी है? ये सिर्फ मेरी इकलौती बेटी की जिंदगी है, जिस पर मुझे गर्व है। वो मुझे अपनी ताकत मानती है।”

उन्होंने आगे कहा, ”सोनाक्षी को अपना पार्टनर पसंद करने का पूरा हक है और वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं।”

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here