शाहरुख-काजोल के गाने पर विदेशी कपल का धमाकेदार डांस, राहुल-अंजलि की याद दिलाई

0
108

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है के गाने बहुत पॉपुलर हैं। हाल ही में फिल्म ने रिलीज के 25 साल पूरे कर लिये हैं। इस बीच इस फिल्म के गाने पर एक विदेशी कपल ने वीडियो बनाई है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड (Bollywood) दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में दिखाई देता है। फिल्मों के अलावा हिंदी गानों पर भी कई बार विदेशियों को झूमते देखा गया है। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

इस बात में कोई दो-राय नहीं है कि शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) वर्ल्डवाइड पॉपुलर स्टार हैं। उनकी फिल्मों और गानों को लोग काफी एन्जॉय करते हैं। कुछ समय पहले फिल्म ‘मोहब्बतें’ के गानों पर जापानी इन्फ्लुएंसर शाह रुख खान बनकर थिरकते दिखाई दिये थे। अब फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ पर एक विदेशी कपल का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

दूल्हा-दुल्हन ने बॉलीवुड गाने पर जमाई महफिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी वाले दिन बॉलीवुड गाने पर पैर थिरकाते हुए नजर आ रहे हैं। यह बॉलीवुड गाना ‘कुछ कुछ होता है’ का टाइटल ट्रैक है। वीडियो में दूल्हेराजा शाह रुख खान बनकर डांस कर रहे हैं, वहीं दुल्हन ने अंजलि यानी काजोल बनकर महफिल में चार-चांद लगाई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘कुछ कुछ होता है’ के टाइटल ट्रैक पर थिरकते हुए दूल्हेराजा एंट्री करते हैं। ब्लैक-सूट में दूल्हे ने गाने की धुन पर झूम रहे हैं। फिर वह अपनी दुल्हन के पास जाते हैं और शुरू होता है फिल्मी ड्रामा। दुल्हन अपने दूल्हे की बाहों में गिर जाती है और फिर दोनों जो डांस करते हैं, वो देखने लायक है। दुल्हन व्हाइट वेडिंग ड्रेस में कमाल की लग रही हैं।

फैंस दे रहे ये रिएक्शन

दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो इंटरनेट पर जैसे ही वायरल हुआ, फैंस खुशी से झूम उठे। एक यूजर ने कमेंट किया, “हैप्पी मैरिड लाइफ। बस इसकी की जरूरत है।” एक ने कहा, “कुछ कुछ होता है की यादें।” एक यूजर ने लिखा, “कितना क्यूट लग रहा।” एक ने कहा, “शानदार। बहुत प्यारा।” इसी तरह इंटरनेट पर लोग उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं और शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here