रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर दंपत्ती और बेटों ने 13 लोगों से की ठगी, 40 लाख लेकर की चपत लगाकर हुए फरार; तलाश जारी

0
441

अहरौला थाना के आतापट्टी गांव निवासी शशिकांत उनकी पत्नी मंजू पांडेय पुत्र विकास और अमन ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर जिले के विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले लोगों से रुपये लिए थे। किसी से 15 से 20 लाख रुपये और किसी से 30 से 40 लाख रुपये की वसूली की गई। किसी को नौकरी तो नहीं दिलाई लेकिन घर छोड़कर फरार हो गए।

अहरौला थाना में दो दिन के अंदर दंपती और उनके दो पुत्रों के खिलाफ रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। 13 पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने एक ही परिवार के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आरोप है कि अहरौला थाना के आतापट्टी गांव निवासी शशिकांत, उनकी पत्नी मंजू पांडेय, पुत्र विकास और अमन ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर जिले के विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले लोगों से रुपये लिए थे। किसी से 15 से 20 लाख रुपये और किसी से 30 से 40 लाख रुपये की वसूली की गई। किसी को नौकरी तो नहीं दिलाई लेकिन घर छोड़कर फरार हो गए। अपने स्तर से पीड़ितों ने मिलने का प्रयास किया लेकिन मिले नहीं।

आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने 19 और 20 मई को कुल 13 मुकदमें दर्ज किए, जिसमें दंपती व उनके दो पुत्र शामिल हैं। मुकदमा दर्ज कराने वालों में अनुज भारद्वाज, सीताराम चौहान, निखिल राजभर, सुनीता देवी, अतुल राजभर, अमित राजभर, बच्ची देवी आदि शामिल हैं। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here