अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने हैरतअंगेज एक्शन स्टंट से लखनऊ पर किया कब्ज़ा

0
192

 

लखनऊ। एक्शन सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर मास एंटरटेनर बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले लखनऊ पर कब्जा कर लिया है।

पृष्ठभूमि में चल रहे फिल्म के चार्टबस्टर टाइटल ट्रैक के साथ प्रशंसकों के समुद्र के बीच एक लाइव स्टंट में धमाकेदार एंट्री करते हुए, अभिनेताओं ने लखनऊ में दर्शकों के लिए एक दृश्य दृश्य पेश किया। यह लार्जर देन लाइफ स्टंट अपनी तरह का अनूठा है और पहली बार हमने किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान इतनी भव्यता देखी।

प्रशंसक इस मनोरंजक गतिविधि में अत्यधिक व्यस्त थे और उन्हें अपने बड़े मियां और छोटे मियां के साथ बातचीत करने का भी अवसर मिला।

फिल्म में कुछ रोमांचक और दिल दहला देने वाले एक्शन सीक्वेंस होने का वादा किया गया है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म का प्रमोशन भी बड़े और छोटे मियां उर्फ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ द्वारा किए गए ऐसे रोमांचक स्टंट से भरा होगा।

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन एक दिलचस्प एंटी-हीरो भूमिका में हैं, साथ ही प्रतिभाशाली कलाकार सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here