टी.ए.सी. – द आयुर्वेद कंपनी की सीईओ और को-फाउंडर श्रीधा सिंह अब जियो सिनेमा के नए शो, ‘इंडियन एंजल्स’ की एंजल निवेशक हैं

0
538

 

गोरखपुर : वाराणसी के पास एक छोटे-से गाँव, करंडा की श्रीधा सिंह अब अपनी अतुल्य यात्रा के द्वारा लाखों लोगों को प्रेरित करने जा रही हैं। उन्होंंने 14 वर्ष की छोटी सी उम्र में मैकडोनाल्ड में महज 80 रुपये प्रति दिन की कमाई के साथ अपने सफ़र की शुरुआत की थी, और अब वो ओटीटी चैनल जियो सिनेमा पर मुकेश अम्बानी के नए शो ‘इंडियन एंजल्स’ की एंजल निवेशक बनने जा रही हैं। उनकी सफलता की कहानी बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए पूरे भारत की महिलाओं के लिए अनंत संभावनाओं का प्रमाण है।
‘इंडियन एंजल्स’ एक महत्वमपूर्ण शो है, जो विभिन्न उद्योगों में महत्वपूर्ण योगदान करने वाले दूरदर्शी व्यक्तियों पर रोशनी डालता है। अपने पेशेवर सफ़र में श्रीधा के समर्पण और संकल्प ने उन्हें अनगिनत आकांक्षी उद्यमियों के लिए एक प्रेरणा बना दिया है। वे उन महत्वाकांक्षी महिलाओं के बढ़ते समूह का प्रतीक हैं, जो भारत के कॉर्पोरेट परिदृश्य का आकार गढ़ रही हैं।
टीएसी – द आयुर्वेद कंपनी की सीईओ एवं को-फाउंडर तथा एंजल निवेशक, श्रीधा सिंह ने कहा कि, “अपने सफ़र में ‘उम्मीद’ और ‘ज़िद्द’ मेरे लिए मार्गदर्शक प्रकाश-स्तम्भ रही हैं। एक छोटे-से गाँव से लेकर एक सफल फाउंडर और अब ‘इंडियन एंजल्स’ पर एंजल तक, चुनौतियों के बीच मेरी सफलता के पीछे मेरी दृढ़ इच्छाशक्ति और अडिग आशा ही प्रेरक शक्ति रही हैं।”
इस शो की स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर 3 नवम्बर से होने जा रही है और इसमें दर्शकों को खुद निवेशक बनने के लिए भी आमंत्रित किया जाएगा।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here