हमें पैदल बुलाया क्या मोदी जी ने कहा था………..

0
154
रामपुर। रामपुर में आजम खान जीत का सर्टिफिकेट लेने आए तो उनका गुस्सा अधिकारियों पर बरसा। आजम खान ने आरओ अभय कुमार गुप्ता से कहा कि इतनी जल्दी भूल गए। हम तुम्हें गन्दगी से लाये थे। तुमने पैदल बुला लिया यहां पर मुझे। दरअसल आजम खान की गाड़ी मत काउंटिंग स्थल के बाहर रोक ली गई। अंदर बारिश की वजह कीचड़ हो गई थीं।आजम खान ने कहा कि वो गिर जाते तो क्या होता। आजम खान ने कहा कि अभी भी में मंत्री हूं, जब तक सरकार नहीं बनेगी, तब तक रहूंगा और तुम्हारे ऊपर कार्रवाई कर सकता हूं। आजम खान ने वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब कब्रिस्तान खत्म हो जाएंगे तो क्या हुआ हम शमशान में दफन हो जाएंगे। अब होली पर लाइट आएगी, ईद और नहीं आएगी। तो क्या हुआ हम सिमाइये लकड़ी पर बना लेंगे।
रामपुर की 5 विधानसभाओं में से 3 सपा और 2 बीजेपी के खाते में गई। यहां नगर सीट से आजम खान जीते और स्वार सीट से उनके पुत्र अब्दुल्लाह आजम खान जीत गए। वहीं चमरोवा सीट सपा के नसीर खान जीते हैं जबकि बिलासपुर से बीजेपी बलदेव ओलख और मिलक से राजबाला जीती हैं।
बता दें कि आजम खान जीतने के बाद जीत प्रमाण पत्र लेने गए तो अधिकारी पर भड़के। कहा कि हमें पैदल बुलाया क्या मोदी जी ने कहा था। आजम भड़कते हुए बोले अब भी मैं मंत्री हूं। आजम ने कहा कि 3 सीटों पर सिर्फ सेकुलरिज्म जीता है बाकी पूरे प्रदेश में कामुनलिस्म की जीत हुई। यह लड़ाई जारी रहेगी, जिसमें सेकुलरिस्म की जीत होगी।
आज़म भाई के गुस्से को देख कर ये शेर याद आ गया….
मियाँ हम शेर हैं,शेरों की गुर्राहट नहीं जाती,
हम लहज़ा नर्म भी कर लें तो झुंझलाहट नहीं जाती…
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here