लड़के और लड़की मिले इस हालत में की मच गया हड़कंप

0
160
JOIN US-9918956492——————————————————
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े————————————- 
लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित सूरजदीप काम्प्लेक्स में एक लड़के और लड़की के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक दोनों मृतकों की पहचान की जा चुकी है। दोनों कैसरबाग क्षेत्र के कटरा मकबूलगंज मोहल्ले में रहने वाले हैं।

शुरुआती जांच में आत्महत्या का शक

शुरुआती जांच में पुलिस को ये आत्महत्या का मामला लग रहा है दोनों शव हजरतगंज के जापलिंग रोड स्थित सूरज दीप कॉम्प्लेक्स छठी मंजिल पर मिले है साथ ही  6 मंजिला कॉम्प्लेक्स की छत पर पुलिस को ब्लेड और काफी खून मिला। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुचे। दोनों मृतको के हाथों की नशे कटी हुई हैं, शरीर हड्डियां भी टूटी मिली। पुलिस का कहना परिचित हो सकता है मृतक |इस मामले में पुलिस कहा कहना है कि दोनों मृतक परिचित हो सकते हैं। मौके से पुलिस ने एक मोबाइल फोन बरामद किया है, जिसमे से सिम गायब है। फिलहाल दोनों मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस इस मामले को हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलु मानकर जाच कर रही है।

दोनों की हुई शिनाख्त, दोनों कैसरबाग क्षेत्र के कटरा मकबूलगंज मोहल्ले में रहने वाले हैं। युवक का नाम ओजस और युवती का नाम काजल है। कल देर रात युवती काजल के घरवालों ने कैसरबाग कोतवाली में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी।

https://www.youtube.com/watch?v=eBIyfSqbc0o


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|

 

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here