Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeMarqueeलखनऊ मेट्रो की रफ़्तार में लगी ब्रेक, यात्रियों को पीछे के दरवाजे...

लखनऊ मेट्रो की रफ़्तार में लगी ब्रेक, यात्रियों को पीछे के दरवाजे से निकाला गया बाहर

JOIN US-9918956492 —————-
लखनऊ मेट्रो की रफ़्तार में लगी ब्रेक, यात्रियों को पीछे के दरवाजे से निकाला गया बाहर
करीब आधा किलोमीटर पैदल ट्रैक पर चलकर स्टेशन पहुँचे यात्री


लखनऊ – लंबे इंतजार के बाद लखनऊ मेट्रो जब आम जनता के लिए पहली बार ट्रैक पर दौड़ी तो लेकिन अगले ही पल उसमें ब्रेक लग गई। ब्रेक ऐसे लगी कि दोबारा फिर चल न सकी।
लखनऊ मेट्रो आज पहले ही दिन खराब हो गई, यह करीब एक घंटे तक आलमबाग स्टेशन पर खड़ी रही और बाद में इसे ले जाने के लिए दूसरी मेट्रो बुलानी पड़ी, इस दौरान मेट्रो में फंसे यात्रियों को पीछे की सीढ़ियों से उतारा गया, करीब एक घंटे तक फंसे रहने के बाद जब लोग मेट्रो से बाहर आए तो उनके चेहरे पर डर साफ दिख रहा था।


मंगलवार सुबह 6 बजे के आसपास आम लोगों के लिए यह मेट्रो ट्रांसपोर्ट नगर से चली, इसमें एलएमआरसी के एमडी सहित बड़े अधिकारी और मीडिया के कई लोग सफर कर रहे थे, टीपी नगर से यह चारबाग स्टेशन पर पहुंची और इसके बाद आलमबाग पहुंची, वहीं जाकर यह मेट्रो खराब हो गई, करीब एक घंटे तक वह वहां खड़ी रही, मेट्रो को मौके पर इंजीनियर भी नहीं सही कर पाएं, फिर इसे ठीक करने के लिए और दूसरे इंजिनियरों को भी बुलाया गया, लेकिन वे भी इसे सही नहीं कर पाए। ऐसे में खराब मेट्रो को ले जाने के लिए दूसरी मेट्रो बुलानी पड़ी, इस दौरान मेट्रो का एक ट्रैक पूरी तरह बाधित रहा, मेट्रो प्रबंधन ने बताया कि तकनीकी खामी की वजह से यह खराब हो गई।

https://www.youtube.com/watch?v=kMFCjzj29nE&t=1s


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadh news सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular