Saturday, May 4, 2024
spot_img
HomeMarqueeलखनऊ : चौक के कमला पसंद पान मसाला दफ्तर में लूट व...

लखनऊ : चौक के कमला पसंद पान मसाला दफ्तर में लूट व हत्या के 4 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में पिछले महीने हुई दो अलग-अलग हत्या और लूटपाट की घटनाओं में पुलिस ने चौक के कमला पसंद पान मसाला के व्यापारी रामनिवास अग्रवाल के दफ्तर में हत्या व लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। जिसमें पुलिस ने चार आरोपियो को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

कमला पसंद मसाला की घटना में बसपा के पूर्व सांसद दाऊद अहमद का भाई साजिद भी शामिल है। इस मामले में मुंबई से धारावी निवासी फिरोज खान और कादर अनवर, अंबेडकर नगर निवासी मोहम्मद अतीक को और लखनऊ के वजीरगंज से साजिद को गिरफ्तार किया कर लिया गया हैं। साथ ही पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक उनके पास से लूटी गई रकम के 45 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। वहीं पुलिस ने वारदात में 2 और बदमाश शामिल का दावा किया है। जिनकी तलाश पुलिस टीमें कर रही हैं।

बता दें कि 20 फरवरी को दो बाइक से चार बदमाशो ने इस वारदात को अंजाम दिया था। विरोध करने पर बदमाशों ने रामनिवास अग्रवाल के कर्मचारी सुभाष की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने सर्विलांस और मुखबरी के जरिए बदमाशो तक पहुंची। पुलिस ने फिरोज और कादिर को मुम्बई से दबोचा। दोनो के पास से लूटी गई रकम और बैग बरामद बरामद किया। वहीं बदमाशो की निशानदेही पर साजिद और अतीक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस शुक्रवार इस खुलासे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थी। लेकिन किन्ही कारणों से पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular