Saturday, May 4, 2024
spot_img
HomeNationalमायावती ने कहा, मैं मुख्यमंत्री होती तो सबसे पहले विवेक के हत्यारे...

मायावती ने कहा, मैं मुख्यमंत्री होती तो सबसे पहले विवेक के हत्यारे को…


एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्याकांड मामले में BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि ऐसा लग रहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी ध्वस्त हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि, ‘मैं अगर मुख्यमंत्री होती तो मैं सबसे पहले घटना में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती उसके बाद ही पीड़ित परिवार से मिलती न कि मौजूदा सीएम की तरह करती.’

आपको बता दें कि शुक्रवार की रात हुई घटना के बाद से यूपी पुलिस और योगी सरकार से विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है. इससे पहले कांग्रेस ने घटना की जांच सीबीआई कराने की मांग की है वहीं समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के सीएम से इस्तीफा मांगा है.

इससे पहले राज्य सरकार ने मृतक की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी, उनके रहने का इंतज़ाम, इस केस में कठोरतम कार्रवाई और हर संभव मदद का एलान किया है. सोमवार को मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं.

उनके साथ परिवार के कुछ और सदस्य भी मौजूद थे. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सुबह पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे. वहां से मृतक के परिवार को सीएम से मिलवाने के लिए अपने साथ लेकर मुख्यमंत्री निवास आए. मुलाक़ात के बाद मृतक की पत्नी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे हर संभव मदद का आश्वासन दिया है और मुझे योगी सरकार पर पूरा भरोसा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular