Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeMarqueeमामूली एक्सीडेन्ट पर सिरफिरे युवक ने बच्चों से भरी स्कूली बस पर...

मामूली एक्सीडेन्ट पर सिरफिरे युवक ने बच्चों से भरी स्कूली बस पर किया पथराव, बच्चों को लगी चोट

JOIN US-9918956492———————————————–
मामूली एक्सीडेन्ट पर सिरफिरे युवक ने बच्चों से भरी स्कूली बस पर किया पथराव, बच्चों को लगी चोट
मोहनलालगंज। मोहनलालगंज कस्बे के फुलवरिया मोड के पास स्कूल से छूट्टी के बाद बच्चों को छोडने जा रही बस पर जरा सी टच होने की वजह से एक सिरफिरे युवक ने उस स्कूली बस में पथराव कर दिया। जिसकी वजह से उसमें बैठे बच्चे घायल हो गये तथा बस के शीशे टूट गये।
मोहनलालगंज के फूलवरिया मोड के पास से न्यू सिटी स्कूल की बस बच्चों को वापस घर छोडने के लिये जा रही थी। फूलवरिया मोड के पास कान में ईयरफोन लगाये युवक को बस के ड्राईवर ने काफी हाॅर्न दिये पर उसके कानों में लीड लगी होने की वजह से उसे हाॅर्न की आवाज सुनाई नहीं पड़ी। स्कूली बस के ड्राईवर ने बहुत ही सूज बूझ के साथ अपनी बस को काटने का प्रयास किया। जिस पर बस का पिछला हिस्सा उस युवक से थोडा सा छू गई। जिससे नाराज युवक ने अपना आपा खोते हुये उसे स्कूली बच्चों से खचा-खच भरी बस पर ताबड-तोड पत्थर मारने लगा। जिससे बस में बैठे कुछ बच्चे घायल हो गये। और बस के सीसे टूट गये। वहीं ड्राईवर ने तुरंत पत्थर लगने से घायल बच्चे को निकट के निजी अस्पताल में दवा कराकर बच्चों को उनके घरों छोड दिया।
मुकेश द्विवेदी की रिपोर्ट—————————-
——————————————————————————————————————
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular