Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeUncategorizedमलिहाबाद में नाबालिग के साथ गैंगरेप,आरोपी फरार------------

मलिहाबाद में नाबालिग के साथ गैंगरेप,आरोपी फरार————

panch dev yadav———-
join us 9918956492——-
मलिहाबाद में नाबालिग के साथ गैंगरेप,आरोपी फरार
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की शुरू की तलाष
मलिहाबाद,लखनऊ
             मलिहाबाद इलाके के एक गांव में मजदूर की 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर गांव में खाली पड़े मकान में ले जाकर गांव के ही दो दबंग युवकों ने गैंगरेप किया। उसके बाद शिकायत करनें पर जान से मारनें की धमकी देते हुये फरार हो गये। घर पंहुची नाबालिग ने आपबीती अपने परिजनों को बतायी तब परिजन उसे लेकर मलिहाबाद कोतवाली पंहुचें। पुलिस ने पीड़ित के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुद्ववार को सायं लगभग 5 बजे मजदूर की 14 वर्षीय नाबालिक बेटी घर के पास ही मौजूद थी। उसी दौरान गांव के ही दो दबंग युवक शाकिब पुत्र तैय्यब व शादाब पुत्र शाहिद  ने नाबालिक को बहला फुसलाकर गांव के किनारे बने एक खाली पडे मकान में ले गये जहां दोनों ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद दोनों आरोपी किशोरी को कहीं शिकायत करनें पर जान से मारनें की धमकी देते हुये भाग निकले। अस्त व्यस्त हालत में घर पंहुची किशोरी ने घरवालों को आपबीती बतायी तो मजदूर अपनी पुत्री को लेकर मलिहाबाद कोतवाली पंहुचा। 
     इस सम्बन्ध में कोतवाल टी0पी0 सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular