पुलिस चोकी में घुसकर असलहाधारी दबंगो ने सुपरवाइजर को पीटा

0
159
अम्बेडकरनगर।सत्ता बदलने के साथ ही अब ठेकेदारी पर वर्चस्व की जंग शुरू हो गई है।असलहाधारी दबंगों ने मेडिकल कालेज पुलिस चौकी के अंदर घुसकर सुपरवाइजर की जमकर पिटाई किया जिससे नाराज़ आउटसोर्सिंग कर्मियों ने भी हंगामा किया। दबंगों की तीनों लग्ज़री गाड़ी पर सत्ताधारी दल का झण्डा लगा हुआ था।
 टाण्डा-अकबरपुर मार्ग पर स्थित महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कालेज में आउट सोर्सिंग के तहत लायलटेक मैनेजमेंट प्रा.लि. में सुपर वाइजर संजीत कुमार शुक्ला पुत्र राम शरण शुक्ला निवासी बहराइच ने अलीगंज थाना में तहरीर देते हुए अवधनामा को बताया कि 10:15 बजे भाजपा का झण्डा लगी तीन लक्ज़री गाड़ियों से ढाई दर्जन असलहाधारी बदमाश आए और उन्हें मारने पीटने लगे जब वह बचाव के लिए मेडिकल कालेज में बनी पुलिस चौकी में घुसा तो उन लोगों ने पुलिस कर्मियों के सामने भी जमकर पिटाई किया और कहा कि मेडिकल कालेज में नज़र आए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। पीड़ित के अनुसार हमलावरों में बृजेश त्रिपाठी उर्फ़ लल्लू पण्डित निवासी सूरापुर व दिनेश त्रिपाठी उर्फ़ बब्बू निवासी सद्दरपुर अपने दर्जनों साथियों के साथ आए थे और अचानक हमला कर मारने पीटने लगे।
       मेडिकल कालेज में ठेकरदारी का वर्चस्व समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। अवधनामा सूत्र के अनुसार मेडिकल कालेज में ठेकेदारी वर्चस्व को लेकर लगातार गोलबंदी चलती चली आ रही है। घटना के बाद आउट  सोर्सिंग कर्मियों ने घटना के विरोध में हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ़्तारी ना होने पर आज धरना प्रदर्शन भी कर सकते हैं। नवागत पुलिस क्षेत्राधिकारी वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही को जायेगी।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here