Thursday, May 2, 2024
spot_img
HomeMarqueeपप्पू पहलवान व प्रो अली खां सपा में हुए शामिल

पप्पू पहलवान व प्रो अली खां सपा में हुए शामिल

join us-9918956492———————–
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े 
समाजवादी पार्टी के प्रेदश कार्यालय में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में बसपा नेता पप्पू पहलवान व दिल्ली के असिस्टेंट प्रोफेसर अलीखान ने सदस्यता ग्रहण की।

सदस्यता ग्रहण ग्रहण में शामिल सभी लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि सपा में शामिल पप्पू जी और अलीखान जी का मैं स्वागत करता हूं और मुझे उम्मीद है कि पार्टी रहते ये लोग पूरे इमानदारी और सक्रियता से पार्टी के कार्यकारियों को करेंगे । 

अखिलेश यादव ने कहा कि खुशी की बात है नवजवान सपा की तरफ देख रहे भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार अपनी उपलब्धियों को नहीं बता पा रही’,’मेट्रो योजना का काम कानपुर में बंद कर दिया गया’,मेट्रो का काम सपा ने शुरू किया था ।काम पर समाजवादियों का मुकाबला नहीं हो सकता’,’GST और नोट बंदी से परेशानी,काम का बजट बताये सरकार’,कूड़े और नाली से सबसे ज्यादा रिश्ता BJP से रहै है ।
अपने रिस्तो को लेकर बताया कि ,हमारा रिस्ता किसी से खराब नहीं है । बीजेपी के लोग जेब में OPM की पुड़िया रखते हैं-अखिलेश,बरेली में गरीब महिला की भूख से मौत हो गई-अखिलेश,गरीब महिला को अनाज नहीं मिला ।
वर्तमान सरकार के कानून व्यवस्था को देखते हुए कहा कि 
नोएडा में हत्याएं हुई लेकिन इस सरकार की बड़ी लापरवाही की वजह से दिन पर दिन कानून की व्यवस्था खराब होती जा रही हैं।
अखिलेश से राजधानी लख़नऊ में प्रदूषण से परेशान लोगों को देखते हुए कहा कि फायर बिग्रेड से पानी डालने से पर्यावरण ठीक नहीं होगा बल्कि वायू प्रदूषण को ठीक करने से होगा । 
——————————————————————————————-
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular