Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeMarqueeनहीं चाहिए हमें और हमारी पार्टी बीजेपी को तुम्हारा वोट

नहीं चाहिए हमें और हमारी पार्टी बीजेपी को तुम्हारा वोट

join us-9918956492—————
सत्ता के नशे में चूर भाजपा जिलाध्यक्ष पीलीभीत सुरेश गंगवार ने गाँव पचपेड़ा थाना अमरिया निवासियों से कहा कि नहीं चाहिए हमें और हमारी पार्टी वीजेपी को तुम्हारा वोट यह सुनते ही गाँव बालों की पैरों तले से जमीन खिसक गई। बही गाँव बालों ने कहा कि इलैक्शन टाइम पर यही नेता उनकी हर तरह से मदद का वायदा कर हाथ जोड़ कर हमारा वोट मांगा और हम लोगों ने वीजेपी को वोट दिया आज यही नेता कह रहे है कि हमें तुम्हारा वोट नहीं चाहिए। ऐसे नेता ही पार्टी के लिए घातक सिद्ध होंगे।
मामला जिला पीलीभीत के थाना तहसील अमरिया के गाँव भरा पचपेड़ा का है जहां ग्राम पंचायत गऊशाला की 270 एकड़ जमीन पर पिछले चार पाँच दशको से करीब 150 परिवार रह रहे है और खेतीबाड़ी,मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे है। गऊशाला की जमीन पर पिछले 50 साल से काबिज लोगों ने बताया कि वो गऊशाला को किराया भी देते आये है जिसके एवज मे हमें रसीद दी जाती थी। हम लोगों के पास आधार कार्ड, राशन कार्ड,वोटर आई डी कार्ड सब कुछ है बैंको मे हमारे खाते है। कि अचानक एक हफ्ते पहले हम लोगों को एक नोटिस मिला जो जिलाधिकारी पीलीभीत द्वारा भेजा गया था जिसमें आदेश है कि पंद्रह दिन मे जमीन खाली कर दो ऐसे में हम अपने परिवार को लेकर कहा जाये। इसी सिलसिले में आज गाँव के तमाम लोग जिलाधिकारी से मिलने कलैक्ट्रेट आये थे लेकिन उनको कोई भी संतोष जनक जवाब नहीं मिलने पर किसी काम से कलैक्ट्रेट आये भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश गंगवार को उन्होंने अपनी पीड़ा बताई जिस पर भाजपा जिलाध्यक्ष भड़क गए और बोले कि तुम सब गऊशाला की जमीन पर अबैध कव्जा किए हुए हो हमे तुम लोगों का वोट नहीं चाहिए।
बही गाँव बालों का कहना था कि जब हम पचास साल से उस जमीन पर रह रहे है तो अब अचानक हम अबैध कैसे हो गये। हमारे आधार कार्ड,राशन कार्ड,वोटर आई डी कार्ड क्यों बना दिए गये हमें वोट देने का अधिकार क्यों दिया गया।
गाँव में जनचर्चा है कि गऊशाला की 270 एकड़ जमीन पर भाजपा विधायक की नजर है जिसके इशारे पर प्रशासन हम लोगों को वेदखल करना चाहता है।
रिपोर्ट। प्रमोद कुमार श्रीवास्तव
——————————————————————————————————————–
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular