Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeMarqueeनव निर्वाचित अध्यक्ष व सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई...

नव निर्वाचित अध्यक्ष व सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई

join us-9918956492——————————————
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े———————- 
मलिहाबाद लखनऊ।पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नगर पंचायत कार्यालय के पास में नव निर्वाचित अध्यक्ष व सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

सर्व प्रथम उपजिलाधिकारी मलिहाबाद जय प्रकाश अग्निहोत्री ने नव निर्वाचित अध्यक्ष असमत आरा खान को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।उसके बाद सभी 13 सदस्यों को अध्यक्ष श्रीमती खान ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण समारोह में अध्यक्ष प्रतिनिधि अहसन अज़ीज़ खान ने उपजिलाधिकारी को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया तथा सदस्यों व आए हुए मेहमानों का माल्यार्पण किया।
पदासीन होते ही अध्यक्ष ने तत्काल सभी कर्मचारियों को जनहित के कामों में जरा सी भी लापरवाही न बरतने की सख्त चेतावनी दी।और कहा की सड़क,पेयजल,प्रकाश,सफाई सहित आम आदमी से जुड़े जो भी काम हैं प्राथमिकता के आधार पर निपटाए जाएं वरना कार्यवाई तय है।
समारोह में पूर्व सांसद सुशीला सरोज,पूर्व विधायक इंदल रावत ,एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख खुदादाद खान सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे थे।
पंचदेव यादव की रिपोर्ट———————
——————————————————————————————————————-
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular