दिल्ली: मदरसे के छात्रो को ज़िंदा जलाने की कोशिश की गयी

0
133

Representational Image

भारत मे अल्पसंख्यको के खिलाफ जुर्म की संख्या मे लगातार वृद्धि हो रही हैं इस बीच राजधानी दिल्ली से बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. गुरुवार रात को जाफराबाद में स्थित बाबुल उलूम मदरसे के छात्रों का आरोप है कि उनको जिंदा जलाने की कोशिश की गई. जिसमे एक छात्र घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News 18 की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार की रात 2 बजे मदरसे के दाईं ओर अंधेरी गली की खिड़की के रास्ते में सोए हुए मदरसे के बच्चों पर तेल डालकर जलाने की कोशिश हुई. हालांकि इस दौरान मचे शोर से छात्र उठ गए। लेकिन एक छात्र का पैर झुलस गया. जिसे इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया.

मदरसा के प्रधान अध्यापक मौलाना दाऊद कासमी ने बताया, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि छात्रों और शिक्षकों का किसी से कोई विवाद नहीं है, जिसकी वजह से हमें किसी पर शक नहीं है.

उन्होने कहा कि मदरसे के बाहर से तेल डाला गया है, इसलिए मदरसे के सीसीटीवी कैमरे में नहीं आ सका. हालांकि, हाजी अब्दुल मन्नान के सीसीटीवी में दो संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं, जिनकी पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है, लेकिन अभी तक किसी की पहचान या गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

घटना के समय मदरसे में मौजूद अध्यापक कारी मोहम्मद आजाद ने बताया कि मदरसे की बाहरी तरफ से यह घटना हुई. उसके बाद हमने 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तेल वाले बिस्तरों को जब्त कर लिया है और इस मामले की जांच की जा रही है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here