Saturday, May 11, 2024
spot_img
HomeEntertainmentनेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) डांस प्रैक्टिस करती नजर आईं

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) डांस प्रैक्टिस करती नजर आईं

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

नेहा-कक्कड़-(Neha Kakkar)-डांस-प्रैक्टिस-करती-नजर-आईं
नेहा कक्कड़

नई दिल्ली: (New Delhi) बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा (Singing Queen Neha) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो (Photo & Video) अकसर इंटरनेट (Internet) पर छाए रहते हैं। लेकिन हाल ही में नेहा (Neha) का एक पुराना वीडियो (Old Video) सोशल मीडिया (Social Media)  पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो ‘वाह वई वाह गाने (Wah Wai Wah Song)’ की मेकिंग के दौरान का है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) नजर आ रही हैं  डांस (Dance) की प्रैक्टिस (Practice) करती।

नेहा (Neha) के इस वीडियो (Video) को उनके फैन क्लब (Fan Club) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर शेयर (Share) किया है। इस वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि कोरियोग्राफर (Coreographer) किस तरह सिंगर को स्टेप्स (Steps) सिका रही हैं। नेहा (Neha) के वीडियो को फैन्स (Fans) का मिल रहा है खूब प्यार।

बता दें, नेहा (Neha) का यह वीडियो यूं तो पुराना है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। नेहा (Neha) के वर्क फ्रंट (Work Front) की बात करें तो हाल ही में उनका सॉन्ग ‘गले लगाना है (Gale Lagana Hai Song)’ रिलीज (Release) हुआ है। इस गाने में निया शर्मा (Niya Sharma) और टीवी एक्टर शिविन (Shiwin) एक साथ दिखाई दिए। नेहा (Neha) के इस सॉन्ग को सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले नेहा (Neha)  और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का एक गाना ‘ख्याल रख्या कर’ रिलीज (Release) हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस ने एक गर्लफ्रेंड से लेकर एक पत्नी और मां का किरदार बखूबी निभाया था। उनके इस गाने को भी फैंस (fans) ने खूब पसंद (like) किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular