Thursday, May 2, 2024
spot_img
HomeMarqueeकांग्रेस महिला कार्यकृतियों के लिए प्रोजेक्ट शक्ति की लॉन्चिंग की

कांग्रेस महिला कार्यकृतियों के लिए प्रोजेक्ट शक्ति की लॉन्चिंग की

लखनऊ । पुलिस के एनकाउंटर का खौफ माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के परिवार को सताने लगा है। प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी पर कई आपराधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। 
मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह अपने पति की हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उच्चाधिकारियों द्वारा फर्जी एनकाउंटर में मारना चाहती है  ।  कुछ प्रभावशाली व्यक्तियों ने षड्यंत्र रच कर कई बार जान से मारने का प्रयास पहले भी किया है। इसके संबंध में उनके द्वारा तमाम जिम्मेदार अधिकारियों पर न्यायालयों में भी शिकायत की गई है।
सीमा ने बताया कि कुछ भ्रष्ट तंत्र के व्यक्ति उनके पति को व्यक्तिगत लाभ के लिए फर्जी एनकाउंटर कराने की फिराक में हैं। उन्हें आशंका है कि कुछ सफेदपोश प्रभावशाली व्यक्ति उनके पति व परिवार के अन्य सदस्यों की षड्यंत्र रचकर हत्या करा सकते हैं।
 

 उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में उनके पति झांसी जिला कारागार में निरुद्ध हैं। उनका इलाज न्यायालय के आदेशानुसार गठित एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा चल रहा है। डॉक्टरों द्वारा उन्हें यात्रा के लिए आश्वस्त घोषित किया गया है। परंतु नियम विरुद्ध तथा अवैध तरीके से एक ही दिन में तीन-तीन बार बाहरी डॉक्टरों के द्वारा उनका मेडिकल कराया जा रहा है। उन्हें जबरन स्वास्थ्य घोषित कर जेल से बाहर लाकर फर्जी एनकाउंटर का षड्यंत्र किया जा रहा है। जबकि डॉक्टर द्वारा दिया गया मेडिकल सर्टिफिकेट न्यायालय तक भी नहीं लाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular