Monday, May 6, 2024
spot_img
HomeMarqueeइनामी अपराधियों पर बढ़ाई गयी इनाम की धनराशि

इनामी अपराधियों पर बढ़ाई गयी इनाम की धनराशि

इनामी अपराधियों पर बढ़ाई गयी इनाम की धनराशि
सूचना देना और सहयोग देने वाले को दीजायेगी धनराशि
मड़ियाहूँ ( जौनपुर) स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के पाली सुबासपुर पेट्रोल पम्प पर हुये दोहरे हत्याकांड में सर्वोच्च न्यायालय से आजीवन कारावास की सजा पाये 9 वर्ष से फरार अभियुक्तों पर पुलिस कप्तान के के चौधरी ने फरार इन तीनों अभियुक्त प्रभाकर पांडे करुणा कर पांडे पुष्कर पांडे पुत्रगण धर्मराज पांडे निवासी अमानी पांडेयपुर थाना रामपुर पर  ₹ पचीस-पचीस हजार इनाम की राशि की घोषणा की है। और सूचना देने वाले व्यक्ति  और इन्हें  पकड़वाने में सहयोग करने वाले व्यक्ति को भी इनाम की धनराशि दी जाएगी। अगर यह अपराधी मुठभेड़ में मारे जाते हैं तो जांच उपरांत इनाम की राशि दी जाएगी। इन अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है ।रविवार को दोपहर प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूँ पन्नगभूषण ओझा व थाना प्रभारी रामपुर के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर बरसठी के कई गांव में दबिश दी गई।पर  अपराधी हाथ नहीं लगे।
 जानकारी के अनुसार 24 मई सन 1994 में पाली सुबासपुर पेट्रोलपम्प पर दिन दहाड़े कुछ विवाद को लेकर राजेश सिंह, व बृजेश सिंह की  हत्या कर दी थी ।जिसमें इनके पिता राजनरायण सिंह बनाम प्रभाकर पाण्डे,करूणाकर पाण्डे,पुष्कर पाण्डे, के विरुद्ध     मुकदमा अपराध संख्या 178/94 धारा 302, 307/342के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जिसमें निचली अदालत जिला जज जौनपुर द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी ।पर अभियुक्तगण ने उच्च न्यायालय में अपील दायर किया था उच्च न्यायालय ने निचली अदालत के फैसले को रद्द कर दिया अभियुक्तगण को बरी कर दिया था। पर वादी द्वारा सर्वोच्च न्यायालय में अपील किया गया था। और सर्वोच्च न्यायालय द्वारा सन 2009 में निचली अदालत के फैसले को सही ठहराते हुए अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।तभी से ये फरार चल रहे हैं।
अजवद क़ासमी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular