Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeMarqueeआधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने 2 गांवों में डाला डाका

आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने 2 गांवों में डाला डाका

PANCHDEV YADAV —————————–
आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने 2 गांवों में डाला डाका।
पुलिस को  100 पर सूचना के बाद भी चंद कदमों पर जल्दी नही पहुंची
मलिहाबाद लखनऊ ।मलिहाबाद की पुलिस पिकेट से लगभग 1 किलो मीटर दूरी पर 2 गांवों में चोरों ने धावा बोला और हजारों की नकदी लेकर फरार।बीती रात 6 अज्ञात नकाब पोश  चोरों ने रात्रि लगभग 1 बजे टिकरी हार गांव के रहने वाले कमलेश पुत्र श्रीराम  व पत्नी सुषमा के घर पर धावा बोला और बुरी तरह से मारा पीटा और 30000 नगद और सोने की चैन लेकर फरार हो गए।
घायल कमलेश व पत्नी सुषमा को मलिहाबाद सीएचसी इलाज के लिए लाया गया। गांव के लोगों ने 100 नम्बर पर सूचना दी लेकिन पुलिस मौके पर देर में पहुंची।उसके बाद फरीदी पुर में लगभग 2 बजे  गांव के किनारे रहने वाले रमेश और चंद्र शेखर पुत्र रामपाल के घर के पीछे से घर मे घुस गए। नकाब पोशों ने घर मे घुसते ही सबसे पहले रमेश व चंद्र शेखर को बंधक बना कर मारा पीटा। उसके बाद घर मे घुसकर रमेश की पत्नी अनीता को अवैध असलहे के बल पर जा  से मारने की धमकी देते हुए घर मे लूट पाट के दौरान घर मे रक्खे 4400 रुपये और पर्स में रक्खे 200 ही हाथ लगे। उसके बाद पड़ोस की रहने वाली प्रीति यादव व उसके परिजन शोर मचाने पर धमकी देते हुए 15 दिन बाद तुमको भी देख लेंगे। यह कहते हुए नकाब पोस फरार हो गए। पड़ोसी विशाल ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। मलिहाबाद पुलिस की लचर व्यवस्था के चलते लुटेरों के हौसले बुलंद है।
———————————————————————————————————————
अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadh news सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular