Saturday, May 4, 2024
spot_img
HomeMarqueeअज्ञात चोरों ने किसान के घर धावा बोलकर नकदी सहित लाखो का...

अज्ञात चोरों ने किसान के घर धावा बोलकर नकदी सहित लाखो का माल लेकर हुए चंपत

लखनऊ।राजधानी लखनऊ के माल थाना क्षेत्र के  घुँघचेला गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने किसान के घर धावा बोलकर नकदी सहित लाखो का माल लेकर चंपत हो गए सुबह जब किसान  की पत्नी ने कमरे के अंदर अस्त-व्यस्त पड़ा समान देखा तो वह भौचक्की रह गयी। घटना की सूचना आनन फानन पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचना मुनासिब नहीं समझा। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध लिखित शिकायत की है।थाना क्षेत्र के घुँघचेला गांव निवासी रामविलास लखनऊ में मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पलता है। बृहस्पतिवार को भी रामविलास मजदूरी करने लखनऊ गया था।  घर पर रामविलास की पत्नी कांति और छोटी बेटी घर के बरामदे में सो रहे थे ।  चोर घर के पीछे की दीवार से छत पर चढ़कर छप्पर के सहारे घर मे उतर आए।  चोरों ने  कमरे में घुस कर बक्सा तोड़ा और बक्से में रखी बीस हजार रुपये की नक़दी सहित सोने व चाँदी के कीमती जेवर लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। गहरी नींद में सोई किसान की पत्नी को चोरी की भनक भी नही लगी। सुबह जब पीड़ित की पत्नी उठी कमरे का टूट ताला देख कर कमरे के अंदर का अस्त व्यस्त पड़ा समान देखकर सारा नजारा समझ गयी । पीड़ित के बक्से में रखे बीस हजार रुपये नकद तथा लाखो के जेवर चोर उठा कर रात में ही रफ़ू चक्कर हो चुके थे ।

परेशान पत्नी ने घर मे चोरी होने की सूचना अपने पति को दी पति ने लखनऊ से घर आकर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी । घर के आंगन में छप्पर के नीचे रखे  सिलेंडर को देख कर ग्रामीणों ने  सिलेंडर के सहारे छप्पर पर चढ़कर समान लेकर भागने का अनुमान लगया ।  पीड़ित की शिकायत पर भी माल पुलिस ने पीड़ित के घर जाना उचित न समझ कर थाने से ही जांच करने की बात कहकर चलता कर दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=EDLtmFX4w9o

पंचदेव यादव की रिपोर्ट 


अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular