सोरावं विधानसभा में विकास शून्य , बसपा ही दे सकती है नयी दिशा :आनंद भारती

 | 
सोरावं विधानसभा में विकास शून्य , बसपा ही दे सकती है नयी दिशा :आनंद भारती
अवधनामा संवाददाता 

प्रयागराज। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती जी को जन्म दिवस की हार्दिक बधाइयाँ। ईश्वर आपको लंबी उम्र प्रदान करे। आप हमेशा स्वस्थ रहे, खुशहाल रहे और इसी तरह  पार्टी को,हम सभी को मार्गदर्शन देती रहिये।
सोरावं विधानसभा छेत्र से बहुजन समाज पार्टी से खड़े हो रहे युवा प्रत्याशी आनंद भारती ने सुश्री मायावती को जनमदिन की हार्दिक बधाइयाँ देते हुए कहा कि आप समस्त औरतों के लिए प्रेरणा का श्रोत हैं। बहुजन समाज पार्टी आप के नेत्रत्व में नये आयाम स्थापित कर रही है। आप इसी तरह पार्टी का, हम सभी को हमेशा सही दिशा में , समानता के लिए, जनता की भलाई के लिए प्रोत्साहन देती रहिये।
 बसपा से आनंद भारती सोरावं विधानसभा छेत्र में चुनावी मैदान में युवा प्रत्याशी के रूप में शंखनाद कर रहे हैं। आनंद भारती की सोरावं की जनता में खासी लोकप्रियता है। युवा होने के नाते सोरावं के युवा वर्ग में आनंद भारती के चुनाव मे उतरने को लेकर खासा उत्साह है। बहुजन समाज पार्टी की सोरावं की राजनीति में पलड़ा  भारी दिख रहा है। आनंद भारती ने कहा कि बसपा भाईचारे और समानता की राजनीति में विश्वास रखती है।
आनंद पासी ने सर्वं विधासनभा पर बात करते हुए कहा कि सोरावं में विकास शून्य है यहाँ के विआधायक नहीं करवा पाए और वे पूरी तरह आस्वस्त हैं कि बहन जी की सरकार बनेगी और जनता को पूरा लाभ होगा जो अन्य दल नहीं दे सकते हैं .