कार्यकर्ता ले 2022 में सपा सरकार बनाने का संकल्प- राकेश

 | 
कार्यकर्ता ले 2022 में सपा सरकार बनाने का संकल्प- राकेश

अवधनामा संवाददाता 

 

बाराबंकी। 2022 में किसानों, नौजवानों की सरकार होगी। सपा के कार्यकर्ता बूथ पर मेहनत कर अखिलेश यादव की सरकार को बनाने में आगे आए। बूथ प्रभारी व बूथ रक्षक पार्टी की रीढ़ की हड्डी के समान हैं। अपना बूथ करो मजबूत के नारे के साथ युवा वर्ग अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करें।

यह विचार आज रामनगर विधानसभा के रानीगंज चौराहे पर विशाल बूथ प्रशिक्षण शिविर में भारी संख्या में उपस्थित क बूथ प्रभारियों व बूथ रक्षकों को संबोधित करते हुए पूर्व कारागार मंत्री राकेश कुमार वर्मा ने व्यक्त किए। श्री वर्मा ने भाजपा सरकार की नाकामियों का जिक्र करते हुए कहा कि आजादी के बाद किसानों की सबसे ज्यादा अनदेखी की है, किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य ना मिल पाने  से उनकी माली हालत खराब हो गई है। कल कारखाने बन्द होने की कगार पर है, भाजपा सरकार पूंजीपति वर्ग को बढ़ाने में लगी है। करोना काल में नौजवानों की नौकरियां चली गई। भय मुक्त का नारा देकर सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पंगु हो गई है। भाजपा सरकार पर हमला करते हुए पूर्व मंत्री राकेश वर्मा ने भाजपा सरकार को पूरी तरह विफल बताया। सपा सरकार आने पर अपने वादों पर खरी उतरने वाली समाजवादी सिद्धांतों और नीतियों पर बोलते हुए राकेश वर्मा ने कहा कि सभी बूथ प्रभारी व बूथ रक्षक आज संकल्प लेकर जाएं कि वह पूरे मनोयोग से सपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे और 2022 मे अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाऐगें। सपा जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज ने कहा कि बूथ के कार्यकर्ता हमारे सम्मानित साथी हैं। अपने अपने घरों पर झंडा लगाकर सपा के पक्ष में कार्यकर्ता कार्य करे।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज़ प्रीतम सिंह वर्मा विजय यादव राममनोरत रावत प्रधान, विनोद रावत, राजेन्द्र रावत मुल्हे प्रजापति आदि उपस्थित रहे।