महिलाओं को शसक्त और आत्मनिर्भर बनाना होगा — अभाब्राएप

 | 
महिलाओं को शसक्त और आत्मनिर्भर  बनाना होगा  — अभाब्राएप  

अवधनामा संवाददाता 

बाँदा  अभा ब्राह्रमण एकता परिषद की महिला इकाई के द्वारा प्रदेश स्तरीय जिलाध्यक्षों की एक आनलाइन मीटिंग सम्पन्न हुयी जिसमें महिलाओं के सशक्तिकरण और उनको आत्मनिर्भर बनाने पर जोर दिया गया ।
पूरे प्रदेश से दो दर्जन महिला जिलाध्यक्षों के साथ प्रदेश स्तर की सभी महिला पदाधिकारी इस गूगल मीट के द्वारा एक दूसरे से जुडीं और अपने अपने विचारों का आदान प्रदान किया ।
प्रदेश अध्यक्ष डा. गीता त्रिपाठी के नेतृत्व मे इस आनलाइन मीटिंग का आयोजन किया गया ।उन्होने बताया कि परिषद से जुडी महिलाओं को किस तरह से आत्मनिर्भर बनाया जाये और कैसे अधिक से अधिक महिलाओं को परिषद से जोडा जाये ।

इस अवसर पर  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अर्चना तिवारी ने सभी बहनों से परिषद की सदस्यता लेने का आह्वाहन किया और एक अतिरिक्त कोष की स्थापना पर बल दिया जिससे जरूरत मंद बहनों की समय पर आर्थिक मदद की जा सके ।
बहन स्मिता ने सभी बहनों से परिषद के सात वचनों का पालन करने और परिवार रूपी परिषद मे अधिक से अधिक बहनों के जुडने पर बल दिया उन्होने बताया कैसे महिलायें घर पर रहकर भी अभाब्राए परिषद से जुडकर समाज मे अपनी गरिमामयी उपस्थिती दर्ज करवा सकती हैं ।
प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी बहन पूनम जी ने बताया कि कैसे अपनी कार्यकारिणी बनानी है और इसमे कितने पदाधिकारी बनाने हैं , किस पदाधिकारी के क्या क्या दायित्व हैं ।
बाँदा जिलाध्यक्ष बहन जयंती पाण्डेय ने इस आनलाइन मीटिंग की जानकारी मीडिया को दी एवं मीटिंग मे आयी सभी बहनों का आभार व्यक्त किया ।
इस अवसर पर दो दर्जन जिलाध्यक्ष बहनें शामिल हुयी ।