प्रत्येक घर से एक रोजगार देगा समग्र उत्थान पार्टी

 | 
प्रत्येक घर से एक रोजगार देगा 

अवधनामा संवाददाता

वाराणसी में एक होटल में  समग्र उत्थान पार्टी का प्रादेशिक सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर शंकर चरण त्रिपाठी, राष्ट्रीय महासचिव प्रकाश पाण्डेय, राष्ट्रीय संजोयक डॉक्टर वंदना झा, राष्ट्रीय सदस्यता अभियान प्रभारी श्री बाबा मिश्रा जी।
तथा  कार्यकारी प्रदेश  अध्यक्ष श्री संजय सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री दीपक त्रिपाठी, प्रदेश महासचिव श्री अमित पाण्डेय जैसे पार्टी के गणमान्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।
उक्त अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने पार्टी को उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में पूरे दम खम से उतरने की घोषणा करते हुए उत्तर प्रदेश के सभी जनमानस से अपील करते हुए कहा कि रोजगारी सबसे बड़ी समस्या है उत्तर प्रदेश भारत का सबसे बड़ा प्रदेश है जनसंख्या के लिहाज से। अतः रोजगारी के दृष्टिगत इस समस्या का हल है प्रत्येक घर से एक रोजगार उपलब्ध कराना।इसके लिए 12 गांवों के अंतराल में एक फैक्टरी की स्थापना कर रोजगार उपलब्ध करा कर प्रदेश में प्रचुर मात्रा में नवयुवकों को उचित राह पर ले जाकर देश को प्रगति का मार्ग प्रशस्त करेंगे।
उक्त जानकारी समग्र उत्थान पार्टी के प्रदेष प्रवक्ता  रजनीश पाण्डेय  ने दी। जिसमे वाराणसी परिक्षेत्र से 7 विधान सभा प्रत्यासी चुनाव मैदान में उतारा जाएगा , तथा कुल 31 सीटों पर उत्तर प्रदेश में अपने उम्मीदवार उतारेगी।