सत्ता के मद में चूर भाजपाईयों को वोट की चोट दे मतदाता- तनुज

 | 
सत्ता के मद में चूर भाजपाईयों को वोट की चोट दे मतदाता- तनुज

अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। भाजपा सरकार में सबसे बड़ी कीमत किसान तथा नौजवान ने चुकाई हैं। भाजपा का किसान प्रेम दिखावा हैं। अन्नदाता इस सरकार में सरकारी क्रय केन्द्र पर अपना अनाज बेभाव बेचने को मजबूर हैं, इस बिगड़े मौसम में किसान अपना धान ट्रालियों पर लादकर गन्ना संस्थान में लाकर जिलाधिकारी से गुहार लगा रहा हैं कि उसके धान की खरीद कर ली जायें पर उसकी सुनने वाला कोई नही हैं। योगी सरकार की बेलगाम नौकरशाही में गरीब, पीड़ित की सुनने वाला कोई नही हैं। सत्ता के मद में चूर भाजपाईयों को वोट की चोट से उनकी हैसियत बताने का काम आपको करना हैं। 

यह बात जैदपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज विधानसभा जैदपुर के विकास खण्ड सिद्धौर की न्याय पंचायत कन्हवापुर के ग्राम कन्हवापुर, मल्हौली, सुसवई, मिर्जापुर, रायपुर, दीनपनाह, अलीगढ़ में आयोजित चौपालों में कही। ग्राम चौपालों का आयोजन न्याय पंचायत प्रभारी संतोष चौरसिया ने तथा अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जलालुद्दीन गुड्डू एवं संचालन प्रभारी विधानसभा महासचिव के.सी.श्रीवास्तव ने किया।

तनुज पुनिया ने चौपाल में मौजूद ग्रामवासियों से मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा सरकार के देश के जिद्दी प्रधानमंत्री ने एक वर्ष से ज्यादातर समय तक काला किसान कानून लाकर देश के अन्नदाता को खुले आसमान के नीचे बैठने को मजबूर कर दिया और फिर कानून वापस ले लिये लेकिन इस आन्दोलन में 750 से ज्यादा किसान शहीद हो गये। शहीद हुए किसान हमारे और आपके परिवार के सदस्य थे इनकी शहीदी व्यर्थ नही जायेंगी, लखीमपुर में किसानों के ऊपर भाजपा सरकार में गृह राज्यमंत्री का बेटा गाड़ी चढ़ाकर अन्नदाता की जिंदगी ले रहा हैं, मैं आपको इस बात का एहसास दिलाने आया हूॅ कि 2022 के विधानसभा के चुनाव में भाजपा सकरार को हराना हमारी आपकी नैतिक जिम्मेदारी हैं।

विकास खण्ड सिद्धौर की कन्हवापुर न्याय पंचायत में मुख्य रूप से संतोष चौरसिया, हरिताश यादव, विनोद यादव, मुन्नालाल रावत, मुनीम रावत, छंगालाल रावत, गोकुल रावत, धर्मेन्द्र रावत, दिनेश कुमार रावत, रामविलास रावत, दुजई रावत, देवलाल रावत आदि स्थानीय आवाम मौजूद थी।