प्रदेश व्यापी आह्वान पर लामबंद हुए ग्राम रोजगार सेवक

 | 
प्रदेश व्यापी आह्वान पर लामबंद हुए ग्राम रोजगार सेवक

अवधनामा संवाददाता

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ के प्रदेश प्रभारी कमलेश कुमार गुप्ता द्वारा सोशल मीडिया पर ग्राम रोजगार सेवकों के हितों को लेकर किये गए पोस्ट व विभागीय स्तर पर मनरेगा संविदा कर्मियों के विरुद्ध हो रही साजिशों का पर्दाफाश किये जाने से नाखुश अपर मुख्य सचिव ग्राम्य विकास उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर दर्ज एफआइआर व प्रस्तावित सेवा समाप्ति का आदेश वापस लिए जाने के मांग को लेकर संघ के प्रदेश व्यापी आह्वान पर ग्राम रोजगार सेवकों ने ब्लाक मुख्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन प्रेषित किया।

प्रदर्शन कर रहे ग्राम रोजगार सेवकों ने कहा कि कमलेश गुप्ता संघ के सबसे सरल, सौम्य, दूरदर्शी, सक्रिय व लोकप्रिय नेता हैं जो एक दशक से ग्राम रोजगार सेवकों के हितों को लेकर निरन्तर संघर्ष करते रहे हैं जिनके विरुद्ध अपर मुख्य सचिव के आदेश पर हुई कार्यवाही को जनपद ही नही समूचे प्रदेश के ग्राम रोजगार सेवक आहत हैं और हम सब इस कार्यवाही की घोर निन्दा करते हैं।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे वीरेन्द्र कुमार व सुरेश ने कहा कि प्रदेश प्रभारी कमलेश कुमार गुप्ता पर की गई कार्यवाही को तत्काल वापस नही लिया गया गया तो उ.प्र. ग्राम रोजगार सेवक संघ व मनरेगा कर्मचारी महासंघ  कार्य बहिष्कार कर उग्र आन्दोलन के लिए बाध्य होगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मदारी शासन व प्रशासन की होगी।

उक्त मौके पर लालू प्रसाद, जिलाजित यादव, उमेश कुमार, अमरपति राम, चन्द्रमणि यादव समेत दर्जनों ग्राम रोजगार सेवक मौजूद रहे।